फिल्म 'मिस टनकपुर हाजिर हो' की कहानी बहुत दिलचस्प है: डायरेक्टर
Advertisement

फिल्म 'मिस टनकपुर हाजिर हो' की कहानी बहुत दिलचस्प है: डायरेक्टर

पत्रकार से फिल्म निर्देशक बने विनोद कापड़ी ने कहा है कि उनकी ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ फिल्म वास्तविक घटना पर आधारित है जिसमें सामाजिक व्यंग्य है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि एक पत्रकार के तौर पर वह इसके साथ न्याय नहीं कर पायेंगे।

फिल्म 'मिस टनकपुर हाजिर हो' की कहानी बहुत दिलचस्प है: डायरेक्टर

नयी दिल्ली : पत्रकार से फिल्म निर्देशक बने विनोद कापड़ी ने कहा है कि उनकी ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ फिल्म वास्तविक घटना पर आधारित है जिसमें सामाजिक व्यंग्य है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि एक पत्रकार के तौर पर वह इसके साथ न्याय नहीं कर पायेंगे।

कापड़ी ने बताया, कुछ कहानियां होती हैं जिसे आप दो कॉलम नहीं छाप सकते हैं या आधे घंटे में टीवी पर नहीं दिखा सकते हैं, कुछ कहानियां होती हैं जिसे विस्तार में बताने की जरूरत होती है। और एक घटना जिसने मुझे ‘मिस टनकपुर..’ बनाने के लिए प्रेरित किया वह एक सच्ची कहानी है।

उन्होंने कहा, भैंस के साथ बलात्कार के लिए एक लड़के को पांच साल के जेल की सजा को लेकर एक खबर थी। खबर में मुझे दिलचस्पी हुयी और मैं राजस्थान के गांव गया, लड़का, उसके परिवार, वादी, डॉक्टर, वकील, जानवरों के डॉक्टरों से मुलाकात की और दिलचस्प कहानी के परतों को खोलना शुरू किया।

निर्देशक के साथ फिल्म के कलाकार अन्नू कपूर, संजय मिश्रा, रवि किशन, राहुल बग्गा और हर्षिता भी साथ थे। फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा पेश की जा रही ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ फिल्म 26 जून को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।

 

Trending news