मौसी पद्ममिनी के गाने पर मिथुन के साथ थिरकीं श्रद्धा कपूर, VIDEO हुआ जबरदस्त वायरल

मिथुन चक्रवर्ती और श्रद्धा कपूर ने हाल ही में 'तुमसे मिलकर न जाने क्यों'  गाने को रीक्रीएट किया तो वीडियो वायरल हो गया. आप भी देखें-    

मौसी पद्ममिनी के गाने पर मिथुन के साथ थिरकीं श्रद्धा कपूर, VIDEO हुआ जबरदस्त वायरल
फोटो साभार: Twitter

नई दिल्ली: मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) ने हाल ही में 'तुमसे मिलकर न जाने क्यों'  गाने को रिक्रिएट किया. दरअसल, बॉलीवुड के बड़े एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और धर्मेंद्र के डांस रियलिटी शो डांस प्लस 5 (Dance Plus 5) के सेट पर मौजूद थे. वहीं टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर यहां अपनी फिल्म 'बागी 3' को प्रमोट करने पहुंचे थे. शो का ये फिनाले एपिसोड था, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती, श्रद्धा के साथ सुपरहिट गाने 'तुमसे मिलकर ना जाने क्यों' पर डांस करते नजर आए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस परफॉर्मेंस की सबसे खास बात थी- मिथुन दा के एक्सप्रेशंस. वहीं धर्मेन्द्र ने दोनों के इस शानदार डांस को देखकर खूब तालियां बजाईं. स्टार प्लस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो शेयर किया है, जिसे यूजर्स के ढेरों कमेंट मिल रहे हैं. ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 'तुमसे मिलकर ना जाने क्यों' गाना साल 1985 में आई फिल्म 'प्यार झुकता नहीं' का है. इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती और पद्ममिनी कोल्हापुरी लीड रोल में थे. पद्ममिनी कोल्हापुरी, श्रद्धा कपूर की मौसी हैं. और हाल में सामने आए वीडियो से ये साफ है कि दोनों के साथ मिथुन चक्रवर्ती के पेयर को लोगों ने काफी पसंद किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें