पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए Mithun Chakraborty, बेंगलुरु में फंसे हुए हैं अभिनेता
Advertisement

पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए Mithun Chakraborty, बेंगलुरु में फंसे हुए हैं अभिनेता

95 वर्षीय बसंत कुमार चक्रवर्ती (Basant Kumar Chakraborty) का कथित तौर पर कुछ समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझने के बाद गुर्दा फेल होने के कारण निधन हो गया.

मिथुन एक शूटिंग के सिलसिले में बेंगलुरु गए थे और देश में लॉकडाउन के कारण अभी तक वहीं फंसे हुए हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का मंगलवार को मुंबई में निधन हो गया. 95 वर्षीय बसंत कुमार चक्रवर्ती का कुछ समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे. हालांकि, अभिनेता मिथुन देश में लॉकडाउन के कारण बेंगलुरु में फंसे हुए हैं, जिस कारण वह अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए. 

  1. 95 साल के थे मिथुन चक्रवर्ती के पिता
  2. गुर्दा फेल होने के कारण हुआ निधन
  3. अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए मिथुन

fallback

अचानक बिगड़ गई थी तबीयत
घर परिवार के नजदीकी की मानें तो बसंत कुमार की कल (मंगलवार) उनकी तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. अस्पताल पहुंचते ही उन्हें तुरंत आईसीयू में शिफ्ट किया गया, जहां पर उनकी दोनों किडनी फेलियर बताया गया और कुछ देर बाद उनका देहांत हो गया.  दरअसल, मिथुन एक शूटिंग के सिलसिले में बेंगलुरु गए थे और देश में लॉकडाउन के कारण अभी तक वहीं फंसे हुए हैं. वहीं, मुंबई में जो घर परिवार के सदस्य मौजूद थे, उन्होंने मंगलवार को ही क्रीमेशन कर दिया. फिलहाल का हर सदस्य सदमे में है.

वहीं, दिग्गज बंगाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेन गुप्ता ने भी ट्वीट कर मिथुन चक्रवर्ती के पिता को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'मिथुन दा आपके पिता को मेरी श्रद्धांजलि. हिम्मत रखिए और भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.'

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news