close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भंसाली की फिल्म 'मलाल' की रिलीज डेट टली, इस दिन सामने आएगा मिजान-शर्मिन का प्यार

बदल गई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मलाल' 28 जून को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट में कुछ बदलाव कर दिया गया है.

भंसाली की फिल्म 'मलाल' की रिलीज डेट टली, इस दिन सामने आएगा मिजान-शर्मिन का प्यार

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली इन दिनों एक साथ दो फिल्मों में उलझे हुए हैं. एक तो सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'इंशाअल्लाह' दूसरी दो न्यू कमर की डेब्यू वाली फिल्म 'मलाल'. इस फिल्म से संजय अपनी भांजी शर्मिन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी को लॉन्च करने जा रहे है. इस फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज होते ही चर्चा में आ गया था. फिल्म 28 जून को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब कुछ कारन से इस फिल्म की रिलीज डेट में कुछ बदलाव किया गया है.

इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव की कोई खास वजह अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन शनिवार को इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान करते हुए निर्मताओं ने बताया है कि अब ये फिल्म 5 जुलाई को दर्शकों के सामने आएगी. यानी फिल्म के रिलीज के लिए लोगों को अब एक हफ्ते ज्यादा इंतजार करना होगा. 

बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया है. फिल्म मुंबई के मुद्दों पर सवालिया निशान लगाती नजर आ रही है. दरअसल मुंबई में गैर मराठियों के साथ जो समस्याएं आती हैं इस फिल्म में उन सभी पर बात की गई है, लेकिन इसके साथ ही एक मीठी सी लवस्टोरी भी लोगों को लुभा रही है. लीड एक्टर मीजान यहां एक मराठी के किरदार में हैं वहीं शरमिन गैर मराठी के रोल में नजर आ रही हैं. 

याद दिला दें कि इसके पहले साल 2008 में फिल्म 'सांवरियां' से संजय लीला ने दो स्टार किड रणबीर कपूर और सोनम कपूर को बॉलीवुड में दाखिल कराया था. वहीं अब मीजान और उनकी खुद की भांजी शरमिन भी पूरी तैयारी के साथ पर्दे पर दिख रहे हैं. दोनों की एक्टिंग काफी मंझी हुई दिख रही है. 'मलाल' को भंसाली और टी सीरीज ने साथ मिलकर बनाया है ये फिल्म 5 जुलाई 2019 को रिलीज की जाएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें