Zee Rozgar Samachar

OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होंगी कई बड़ी फिल्में, थिएटर ओनर्स को हो सकता है बड़ा नुकसान

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते अब बॉलीवुड की कई फिल्मों को ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा.

OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होंगी कई बड़ी फिल्में, थिएटर ओनर्स को हो सकता है बड़ा नुकसान
फाइल फोटो

मुंबई: लॉकडाउन (Lockdown) के चलते अब बॉलीवुड की कई फिल्मों को ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा. मेगा स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) स्टार्रर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' भी 12 जून को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी. बॉलीवुड की कुछ और फिल्में भी ott प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की जा सकती है. बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की होर्रोर और कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बॉम, मेगा स्टार अमिताभ बच्चन स्टार्रर फिल्म 'झुंड' जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' और कियारा आडवाणी स्टार्रर फिल्म 'ईन्दू की जवानी' भी ott प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की जा सकती है.

मुंबई (Mumbai) के सिनेमा हॉल्स मराठा मंदिर गैलेक्सी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर मनोज देसाई का कहना है के थिएटर के मालिक और फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए यह बड़े नुक्सान की खबर है के जो फिल्में सिनेमा हॉल्स में रिलीज होनी थी, जिन फिल्मों को रिलीज डेट्स भी दी गयी थी अब लॉकडाउन के चलते ott  प्लेटफॉर्म्स  पर  रिलीज की जायेगी.

बॉलीवुड की ऐसी कई फिल्में हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं पर काफी समय से चल रहे लॉकडाउन के वजह से अब फिल्म के प्रोडूसर्स अपनी फिल्मो को ott प्लेटफॉर्म्स के जरिए दर्शकों तक पहुंचना चाहते है. अब देखना यह होगा के क्या सुपरस्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह स्टार्रर फिल्म '83' को भी  ott प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाता है यह नहीं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.