#MeToo: सुभाष घई पर गंभीर आरोप, बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस को KISS करने की कोशिश की

केट का आरोप है कि इसी साल 6 अगस्त को में सुभाष घई ने उन्हें बर्थडे पार्टी देने के बहाने अपने पास बुलाया और सबके सामने बॉडी मसाज देने के लिए कहा.

#MeToo: सुभाष घई पर गंभीर आरोप, बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस को KISS करने की कोशिश की
सांकेतिक चित्र

नई दिल्ली : यौन शोषण के खिलाफ शुरू हुए #मीटू अभियान के तूफान ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों को अपने चपेट में ले चुका है. कई महिलाओं ने मनोरंजन और मीडिया जगत में यौन शोषण से जुड़े अपने अनुभव साझा किए, जिसके बाद फिल्मकार विकास बहल, साजिद खान, अभिनेता नाना पाटेकर, आलोक नाथ, कैलाश खेर, रजत कपूर, चेतन भगत और गुरसिमरन खंबा का नाम सामना आया. इसी क्रम में अभिनेत्री केट शर्मा ने डॉयरेक्टर सुभाष घई पर यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है.

घई ने मेरा पीछा किया-केट
केट का आरोप है कि इसी साल 6 अगस्त को में सुभाष घई ने उन्हें बर्थडे पार्टी देने के बहाने अपने पास बुलाया और सबके सामने बॉडी मसाज देने के लिए कहा. न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए केट शर्मा ने कहा कि सुभाष घई को बॉडी मसाज देने के बाद मैं हाथ धोने चली गई, लेकिन तभी सुभाष घई मेरे पीछे आए और मुझे एक कमरे में बात करने के लिए बुलाया, इस दौरान उन्होंने मुझे किस करने का प्रयास किया. 

5 से 6 लोग थे वहां पर मौजूद
केट ने कहा कि जिस वक्त सुभाष घई ने यह सब किया उस वक्त वहां पर 5 से 6 लोग मौजूद थे. केट के आरोपों के बाद मुम्बई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कंप्लेन दर्ज कर ली गई है.

कौन है केट शर्मा
बता दें कि केट शर्मा इससे पहले स्टार प्लस के शो मेरी दुर्गा में नजर आ चुकी है. मेरी दुर्गा धारावाहिक के बाद उन्हें सुभाष घई की फिल्म ऐतराज के सीकवल में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐतराज का सीकवल साइन करने के बाद ही सुभाष घई और केट की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई थी. इतना ही नहीं केट के जन्मदिन पर सुभाष घई के शानदार पार्टी भी दी थी. 

 

आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन शुरू हो गया है. इसके तहत फिल्म इंडस्ट्री, मीडिया, राजनीति से जुड़ी महिलाएं अपने यौन शोषण का दर्द बयां कर रही हैं. अब तक फिल्म डायरेक्टर रजत कपूर, विकास बहल, एक्टर आलोकनाथ, सिंगर कैलाश खेर, राइटर चेतन भगत समेत कई दिग्गज यौन शोषण के आरोपों से घिर चुके हैं.