मॉडल का राम रहीम पर आरोप, कहा- 'गलत तरीके से छूता था बेडरूम में भी ले गया था'
Advertisement

मॉडल का राम रहीम पर आरोप, कहा- 'गलत तरीके से छूता था बेडरूम में भी ले गया था'

मरीना ने यह भी बताया कि राम-रहीम यह सब हरकते हनीप्रीत के सामने किया करता था 

मॉडल ने कहा कि राम रहीम को नशे की आदत थी. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: राम रहीम को जब से रेप का दोषी पाते हुए सजा सुनाई गई है उसके बाद से ही उससे जुड़े कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं. अब इसी क्रम में एक्ट्रेस और मॉडल मरीना कुंवर ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि, ऐशो-आराम के शौकीन बाबा ने उन्हें लेकर एक फिल्म बनाने का ऑफर दिया था. इतना ही नहीं वह इसी बहाने मरीना को गलत तरीके से छूता भी था और मीटिंग के बहाने गुफा तक भी ले जाता था. मरीना ने यह भी बताया कि जब भी उनकी मुलाकात होती तो वह यू आई माई लव चार्जर गाना गाया करता था. मरीना ने कहा, एक बार वह उन्हें बेड रूम तक ले गया और किसी भी चीज या पैंसो की चिंता न करने के लिए कहा.

  1. मॉडल ने कहा राम रहीम सब हनीप्रीत के सामने किया करता था.
  2. मॉडल ने यह भी कहा कि राम रहीम ने उसे फिल्म का ऑफर दिया था.
  3. मीटिंग के बहाने राम रहीम गलत तरह से छूता था.

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, मॉडल ने खुलासा किया कि वह नशा किया करता था. उसे ड्रग्स लेने की आदत थी. मरीना ने पहले भी राम रहीम को लेकर एक ट्वीट किया था, लेकिन धमकियां मिलने के बाद मॉडल ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया. अब राम-रहीम को जेल हो जाने के बाद मरीना और उनके बॉयफ्रेंड ने यह आरोप लगाए हैं.

मरीना ने यह भी बताया कि राम रहीम यह सब हरकते हनीप्रीत के सामने किया करता था और हनीप्रीत को इससे कोई परेशानी नहीं थी. बता दें, साध्वी के आरोप के बाद कोर्ट ने राम रहीम को दोषी पाते हुए उसे 20 साल की सजा सुनाते हुए जेल भेज दिया है. वहीं पिछले 38 दिनों से पुलिस से भाग रही हनीप्रीत को भी अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news