क्या सच में अरेस्ट हुईं Poonam Pandey? FIR वाली खबर के बाद सामने आया एक्ट्रेस का ये VIDEO
Advertisement

क्या सच में अरेस्ट हुईं Poonam Pandey? FIR वाली खबर के बाद सामने आया एक्ट्रेस का ये VIDEO

बीते दिन खबर आई थी कि मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) लॉकडाउन के नियम तोड़ने पर अरेस्ट हुई हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने एक VIDEO जारी कर इस खबर की सच्चाई बताई है...

फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप से बचने के लिए सरकार ने देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) लगा रखा है. ऐसे में बीते दिन खबर आई थी कि मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) लॉकडाउन के नियम तोड़ने पर अरेस्ट हुई हैं, साथ ही उनपर कई मामले भी दर्ज हो गए हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने एक VIDEO जारी कर इस खबर की सच्चाई बताई है.

  1. रविवार को आई थी पूनम के अरेस्ट होने की खबर
  2. लॉकडाउन के नियम तोड़ने का था आरोप
  3. अब पूनम पांडे ने शेयर किया है यह वीडियो

इस लॉकडाउन में पूरे बॉलीवुड स्टार्स घरों में कैद हैं. सभी लॉकडाउन का पालन करने के लिए कह रहे हैं, लेकिन लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पूनम पांडे घिर गई थीं. वहीं अब सामने आया एक्ट्रेस का एक नया वीडियो (Poonam Pandey New Video) इस खबर को गलत बता रहा है और एक्ट्रेस इसे कोरी अफवाह बता रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि पूनम पांडे ने गिरफ्तार होने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है. पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पूनम पांडे ने कहा, 'हाय दोस्तों, मैंने कल रात को एक मूवी मैराथन की. मैंने एक के बाद तीन फिल्में देखी थीं, ये कमाल की थी. मुझे कल रात से फोन आ रहे हैं कि मैं अरेस्ट हो गई हूं और मैंने ये खबरों में भी देखा है. दोस्तों, मेरे बारे में ऐसा मत लिखो. मैं घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं.'

जबकि रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार रात लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पूनम पांडे को उनके दोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया था और पुलिस ने मॉडल के खिलाफ FIR भी दर्ज की थी. सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हीरेमठ ने PTI से बातचीत के दौरान बताया था  पूनम पांडे (29) और सैम अहमद बॉम्बे (46) के खिलाफ नेशनल डिजास्टर एक्ट के अंतरगत IPC की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दायर किया गया है.

VIDEO...

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news