Zee Rozgar Samachar

संजू बाबा ने अपने खास दोस्त के साथ मनाई दिवाली, PHOTOS VIRAL

संजय दत्त ने इस बार की दिवाली अपने खास दोस्त मोहनलाल के साथ मनाई है. मोहनलाल ने इस सेलिब्रेशन की फोटोज पोस्ट की हैं.   

संजू बाबा ने अपने खास दोस्त के साथ मनाई दिवाली, PHOTOS VIRAL
सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: फैन्स के फेवरेट संजू बाबा की दिवाली हर साल खास होती है. इस बार तो वैसे भी संजय दत्त (Sanjay Dutt) कैंसर से जंग जीत कर लौटे हैं. इस दिवाली संजय दत्त अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आए. इसके साथ ही दिवाली के मौके पर उनके करीबी दोस्त और मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) उनके घर पहुंचे थे. दोनों ने साथ मिलकर दिवाली सेलिब्रेट की. मोहनलाल ने संजय दत्त के साथ बिताए यादगार लम्हों की फोटो शेयर की हैं. ये फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. 

मान्यता कर रही थी संजय को कॉम्प्लीमेंट
दिवाली के इस खास मौके पर मोहनलाल केरल से मुंबई आए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) और संजय दत्त को अपना दोस्त बताया. इन फोटोज में संजय क्रीम कलर के कुर्ते में नजर आए, वहीं मान्यता भी उनको क्रीम कलर के सलवार सूट में कॉम्प्लीमेंट कर रही थीं. मोहनलाल कैजुअल लुक में दिखे. उन्होंने रेड टी-शर्ट और ब्लैक डेनिम पहनी थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohanlal (@mohanlal)

मोहनलाल ने शेयर की फोटोज
मोहनलाल ने दो फोटो पोस्ट की हैं. एक फोटो में मान्यता दत्त मोहनलाल के कंधे पर हाथ रखी हैं और दूसरी तरफ संजय दत्त खड़े हैं. वहीं दूसरी फोटो में संजय और मोहनलाल एक दूसरे के आमने-सामने खड़े नजर आए. 

मोहनलाल ने 'द्रिशम' की शूटिंग की पूरी
मोहनलाल ने हाल ही में अपनी सुपरहिट फिल्म 'द्रिशम' के दूसरे पार्ट की शूटिंग पूरी की थी. COVID-19 सेफ्टी प्रोटोकॉल के बाद के साथ फिल्म की शूटिंग की गई. शूटिंग पूरी करने के बाद मोहनलाल दुबई में आईपीएल फोइनल मैच देखने पहुंचे थे. वह शूटिंग के बाद एक हफ्ते की छुट्टी पर भी थे.

संजय दत्त के कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं संजय दत्त, फिल्म 'केजीएफ: 2' की शूटिंग पूरी करने के लिए शूटिंग पर लौट रहे हैं. इसके साथ ही उनके पास दो और प्रोजेक्ट 'शमशेरा' और 'पृथ्वीराज' भी हैं. इसके साथ ही संजय दत्त की फिल्में 'तोरबाज' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' भी रिलीज के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें: दिवाली पर Amitabh Bachchan को आई 'बाबूजी' की याद, किया इमोशनल पोस्ट

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.