Alia Bhatt Baby Bump: बेबी बंप छिपाने के लिए आलिया भट्ट ने पहन लिए ऐसे कपड़े, फिर भी कैमरे में सब हो गया कैद
Advertisement

Alia Bhatt Baby Bump: बेबी बंप छिपाने के लिए आलिया भट्ट ने पहन लिए ऐसे कपड़े, फिर भी कैमरे में सब हो गया कैद

आलिया भट्ट का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बेबी बंप को ब्लैक कपड़ों में छिपाती नजर आईं.

आलिया भट्ट

Alia Bhatt Baby Bump: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. आए दिन एक्ट्रेस कभी क्लीनिक के बाहर तो कभी रणबीर कपूर के साथ अपनी मच अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करती हुई दिख जाती हैं. इस दौरान जिस पर सभी नजरें टिकी रहती हैं वो है आलिया भट्ट का बेबी बंप. हालांकि एक्ट्रेस लगातार ऐसे-ऐसे कपड़े पहन रही है कि जिससे वो अपना बेबी बंप छिपा सकें. इस बार भी जब आलिया कैमरे के सामने कैद हुईं तो ढीले-ढाले कपड़ों में दिखीं. बावजूद इसके आलिया अपने बेबी बंप छिपाने में कामयाब नहीं हो पाईं.

ब्लैक कपड़ों में आईं नजर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में ब्लैक कलर के कपड़ों में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का लूज पजामा पहने दिखीं इसके साथ ही एक्ट्रेस ने टॉप और उसके ऊपर सेम कलर की जैकेट पहनी हुई थी.

 

 

छिपाए नहीं छिपा बेबी बंप

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने बेबी बंप को छिपाने के लिए काले रंग के कपड़े पहने लेकिन जैसे ही वो कैमरे के सामने आईं तो उनका बड़ा सा बेबी बंप कैमरे में कैद हो गया. कैमरे में आलिया बिना मेकअप में दिखीं. जिसमें वो भी काफी सुंदर लग रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

रणबीर कपूर संग हुई थीं स्पॉट

इससे पहले आलिया रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस के बाहर नजर आई थीं. इस दौरान आलिया कलरफुल वनपीस में दिखीं तो वहीं रणबीर सफेद कलर के पुलोवर के साथ ट्राउजर पहने नजर आए. आपको बता दें, आलिया और रणबीर पहली बार एक साथ 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय हैं. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. ये फिल्म 9 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. इस फिल्म के प्रमोशन में आलिया और रणबीर जुटे हुए हैं.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news