close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'भाभी' बनने की तैयारी में जुटीं मोनालीसा, शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें

'बिग बॉस 10' से देशभर में अपनी पहचान बनाने वाली भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा जल्द ही नए अंदाज में वापसी करने वाली हैं.

'भाभी' बनने की तैयारी में जुटीं मोनालीसा, शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें
'दुपुर ठाकुरपो' का दूसरा सीजन है और इसमें मोनालिसा 'झूमा बोदी' की भूमिका में नजर आएंगी (फोटो साभार- aslimonalisa/Instagram)

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' से देशभर में अपनी पहचान बनाने वाली भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा जल्द ही नए अंदाज में वापसी करने वाली हैं. इस बार वह भाभी बन कर लौटेंगी. दरअसल, मोनालिसा जल्द ही बंगाली वेब सीरीज 'दुपुर ठाकुरपो' में दिखाई देंगी. इस सीरीज में वह भाभी बनी नजर आएंगी. मोनालिसा ने अपनी इस वेब सीरीज के टीजर को अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है और टीजर को देख आप समझ जाएंगे कि वह इसमें हॉट अंदाज में नजर आएंगी.

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बता दें, यह 'दुपुर ठाकुरपो' का दूसरा सीजन है और इसमें वह 'झूमा बोदी' की भूमिका में नजर आएंगी. इस शो के पिछले सीजन में स्वास्तिका मुखर्जी ने ऊमा बोदी की भूमिका निभाई थी. इस वेब सीरीज का प्रसारण 'होईचोई' नाम के वेब चैनल पर होगा. 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

वहीं अगर इस शो के टीजर की बात करें तो इसमें मोना के साथ कुछ युवा होंगे जो झूमा को उसके लुक्स और उसकी अदाओं की वजह से उसे फॉलो करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये 6 लड़के 'झूमा बोदी' के देवर हैं. इसके अलावा इस शो में क्या मजेदार होता है यह देखना दिलचस्प होगा. 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मौना ने इस टीजर के साथ अपनी कुछ बिहाइंड द सीन तस्वीरों को भी शेयर किया है. बता दें, मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिश्वास है और उन्होंने 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा ने 'बिग बॉस 10' में अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी. गौरतलब है कि विक्रांत भी भोजपुरी फिल्मों के एक्टर हैं. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि मोनालिसा अपने इस नए किरदार में दर्शकों को कितना प्रभावित कर पाती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें