अपने अभिनय को लेकर विश्वास से लबरेज हैं जैकलीन
Advertisement

अपने अभिनय को लेकर विश्वास से लबरेज हैं जैकलीन

जैकलीन फर्नांडीस सात साल पहले सुनहरे पर्दे पर आयी थीं और अब उनका कहना है कि वह आज ज्यादा विश्वास से लबरेज महसूस करती हैं और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने के लिए तैयार हैं।

अपने अभिनय को लेकर विश्वास से लबरेज हैं जैकलीन

मुम्बई : जैकलीन फर्नांडीस सात साल पहले सुनहरे पर्दे पर आयी थीं और अब उनका कहना है कि वह आज ज्यादा विश्वास से लबरेज महसूस करती हैं और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने के लिए तैयार हैं।

यह अभिनेत्री पहले सुजॉय घोष की फैंटेस ड्रामा ‘अलादीन’ में नजर आयी थी और फिर उन्हें मोहित सूरी के मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ‘मर्डर 2’ में पहली महत्वपूर्ण भूमिका मिली।

जैकलीन ने कहा, ‘मैं आज विश्वास से अधिक लबरेज हूं। यह बदलाव तो अपरिहार्य ही था। इसकी जरूरत भी है और आपको आगे बढ़ने की आवश्यकता होती है। अतएव मैं पहले की तुलना में आज ज्यादा चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने के लिए आशान्वित हूं।’ इकत्तीस वर्षीय अभिनेत्री ‘रेस 2’, ‘ब्रदर्स’, ‘हाउसफुल थ्री’ और सलमान खान अभिनीत ‘किक’ में काम कर चुकी हैं।

जब जैकलीन से पूछा गया तो क्या निर्देशकों ने उनकी क्षमता का पूरा दोहन नहीं किया, उन्होंने कहा, ‘संभवत: ऐसा ही है। मैं नहीं जानती कि निर्देशकों ने (क्षमता को) नहीं खंगाला लेकिन हो सकता है कि पहले मैं ही तैयार नहीं थी। अब मैं ज्यादा चुनौतीपूर्ण किरदार के लिए तैयार महसूस करती हूं। पहले, मैं सोचती हूं कि शायद मैंने (अपने किरदारों में) ज्यादा कुछ नहीं किया, क्योंकि मैं उनके लिए तैयार नहीं थी।’ 

हाल ही में ‘ढिशूम’ में काम करने वाली अभिनेत्री अब अपनी अगली फिल्म ‘ए फ्लाइंग जाट’ के लिए तैयार हैं।

Trending news