Alia Bhatt: बेटी राहा को ऐसे सुलाती हैं मम्मी आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर किया खुलासा!
topStories1hindi1478311

Alia Bhatt: बेटी राहा को ऐसे सुलाती हैं मम्मी आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर किया खुलासा!

Alia Bhatt Daughter: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक नए सफर की शुरुआत कर चुके हैं. दोनों को अपने इस नए सफर में पैरेंटहुड (Parenthood) की जिम्मेदारियों को निभाना सीखना पड़ेगा. ऐसे में आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक खुलासा किया है. 

Alia Bhatt: बेटी राहा को ऐसे सुलाती हैं मम्मी आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर किया खुलासा!

Ranbir Kapoor Daughter Raha: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाइफ में एक प्यारी सी नन्हीं परी की एंट्री ने सब कुछ बदलकर रख दिया है. दोनों ही अपनी बेटी राहा (Raha) के आने से काफी खुश हैं. बॉलीवुड के ये सितारे पैरेंटिंग की चुनौतियों के बारे में बहुत कुछ सीख रहे होंगे. इसकी एक झलक आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम से भी मिली है.  

आलिया भट्ट की लाइफ का नया चैप्टर 

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की है. दोनों ही स्टोरी में गानों का नाम देखा जा सकता है. जहां पहली स्टोरी में मान मेरी जान तो वहीं दूसरी स्टोरी में हश लिटिल बेबी गाना नजर आ रहा है. दोनों ही गाने छोटे बच्चों को सुलाने के लिए बजाए जाते हैं. पहले आप भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की स्टोरी को देख लीजिए...

बेटी को ऐसे सुलाती हैं आलिया!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की इन स्टोरी को देखने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि नई-नई मम्मी बनीं आलिया अपने पैरेंटहुड का चैप्टर काफी एंजॉय कर रही हैं. स्टोरी को देखने से तो ऐसा ही लगता है कि आलिया भट्ट बेटी राहा को इन गानों की मदद से सुलाया करती हैं. दूसरी स्टोरी में ये भी लिखा हुआ है कि ये हैं टॉप 20 सॉन्ग्ज फॉर न्यू बॉर्न बेबी. आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) के फैंस अक्सर उनकी बेटी राहा के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. 

जल्द करेंगी सिल्वर स्क्रीन पर वापसी

इस तरह के छोटे-छोटे अपडेट फैंस को काफी पसंद आते हैं. आलिया भट्ट आखिरी बार ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में नजर आई थीं जो सितंबर 2022 में रिलीज हुई थी. जल्द ही आलिया सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगी. आपको बता दें कि आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और जी ले जरा (Jee Le Zaraa) में दिखाई देंगी और जल्द ही फैंस का इंतजार भी खत्म होगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news