फ्लैट में लटका मिला इस एक्ट्रेस का शव, सुसाइड नोट में छोड़ गईं मौत की गुत्थी

पुलिस आशंका जता रही है कि मृतका ने अत्यधिक मानसिक तनाव के कारण यह आत्मघाती कदम उठाया है.

फ्लैट में लटका मिला इस एक्ट्रेस का शव, सुसाइड नोट में छोड़ गईं मौत की गुत्थी
23 साल की थीं बंगाली टीवी एक्ट्रेस मौमिता साहा (फोटो साभार- फेसबुक)

नई दिल्ली: बंगाली टीवी की एक 23 वर्षीय अभिनेत्री मौमिता साहा का शव उनके घर पर दुपट्टे से लटका मिला. पुलिस आशंका जता रही है कि मृतका ने अत्यधिक मानसिक तनाव के कारण यह आत्मघाती कदम उठाया है. रीजेंट पार्क पुलिस स्टेशन के कर्मी टॉलीगुंगे क्षेत्र में स्थित साहा के फ्लैट का शीशा तोड़कर अंदर पहुंचे तब उन्हें अभिनेत्री का शव छत से लटका मिला. अभिनेत्री के परिजनों ने फोन पर उनसे संपर्क नहीं होने के बाद उनके फ्लैट मालिक से बात की जिन्होंने पुलिस को सूचना दी थी.

पुलिस के हाथ लगी सुसाइड नोट
वहीं, फ्लैट से एक मृतका का सुसाइड नोट बरामद हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस सूत्रों ने बताया, "हम किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं लेकिन प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. मृतका ने शायद मानसिक तनाव के चलते यह कदम उठाया है."

हुगली के बंदले की रहने वाली थीं
मूल रूप से हुगली के बंदले की रहने वाली 23 वर्षीय मौमिता कोलकाता में किराए के घर में अकेले ही रहती थी. हमारी सहयोगी वेबसाइट 'डीएनए' में प्रकाशित एक खबर के अनुसार मौमिता बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल करना चाहती थीं. मगर काम न मिलने की वजह से डिप्रेशन में घिरती गईं. डिप्टी कमिश्नर निम्बालकर संतोष उत्तमराव ने बताया कि सुसाइड नोट पढ़ने के बाद पता चला है कि काम न मिल पाने की वजह से वह मानसिक तनाव से घिर गई थीं. 

किसी का भी कॉल नहीं उठा रही थी मौमिता
मामले का खुलासा तब हुआ जब मौमिता किसी का भी कॉल नहीं उठा रही थी. घबराए घरवालों ने शुक्रवार रात जब मौमिता के मकान मालिक को फोन घूमाया तब मौत का पता चला. मकान मालिक के मुताबिक जब बहुत आवाज लगाने, ठकठकाने के बाद भी कमरे का दरवाजा नहीं खुला तब मजबूरन उसे तोड़ना पड़ा. दरवाजा तोड़ते ही उन्होंने पंखे पर दुपट्टे के साथ मौमिता को लटका हुआ पाया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट IANS से भी)