मौनी रॉय-सूरज नांबियार ने शादी से चंद दिन पहले लिया बड़ा फैसला, क्या आपको है खबर?
Advertisement

मौनी रॉय-सूरज नांबियार ने शादी से चंद दिन पहले लिया बड़ा फैसला, क्या आपको है खबर?

'नागिन' फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Sooraj Nambiar) के साथ शादी करने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 26 से 27 जनवरी को मौनी (Mouni Roy) और सूरज गोवा में शादी के बंधन में बंधेंगे. इस शादी में सिर्फ 50 लोग ही शामिल हो सकेंगे.

मौनी राय

नई दिल्ली: 'नागिन' फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Sooraj Nambiar) के साथ शादी करने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 26 से 27 जनवरी को मौनी (Mouni Roy) और सूरज गोवा में शादी के बंधन में बंधेंगे. इस शादी में सिर्फ 50 लोग ही शामिल हो सकेंगे. मौनी रॉय और सूरज अपने दोस्तों के लिए एक बड़ी सी शानदार रिसेप्शन पार्टी रखने वाले थे, लेकिन अब उन्होंने कैंसिल कर दिया है. इसके पीछे की वजह ये बताई जा रही है.

  1. मौनी रॉय ने रिसेप्शन पार्टी की कैंसिल
  2. मौनी रॉय- सूरज नांबियार शादी
  3. मौनी रॉय गोवा में करेंगी शादी

मौनी की बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें वायरल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (imouniroy)

रिपोर्ट के मुताबिक 'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में गोवा में अपनी बैचलरेट पार्टी रखी थी. मौनी की बैचलरेट पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई. जिसमें उनका अंदाज देखने लायक था. वायरल हो रही तस्वीरों में मौनी ने नीले रंग के ब्रालेट पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. मौनी ने इस पार्टी की एक एलबम शेयर की थी. जिसमें वह अपनी दोस्तों के साथ पार्टी करते दिखीं.

मौनी रॉय ने रिसेप्शन पार्टी की कैंसिल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (imouniroy)

ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक मौनी रॉय और सूरज नांबियार शादी के बाद अपने दोस्तों के लिए मुंबई में शानदार रिसेप्शन देना चाहते थे. हालांकि कोरोना की स्थिति देखते हुए उन्होंने अपनी रिसेप्शन पार्टी कैंसिल कर दी है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मौनी और सूरज की शादी दो तरह के रीति-रिवाजों से होंगी. ये दो रीति- रिवाज बंगाली और साउथ इंडियन स्टाइल में होगी. 

मौनी- सूरज की शादी में सिर्फ फैमिली और दोस्त ही शामिल होंगे

मौनी और सूरज की शादी गोवा में होगी. जिसमें इन दोनों के दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होंगे. एक्ट्रेस ने बंगाली और साउथ इंडियन स्टाइल दोनों तरह की शादी की योजना बनाई है. गौरतलब, 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में कृष्णा तुलसी का किरदार निभाने वाली मौनी रॉय आज एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. मौनी ने टीवी से लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है. मौनी का नाम सफल एक्ट्रेसेज में शुमार है, सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने अपने काम की वजह से खास पहचान बनाई है.

सूरज नांबियार दुबई बेस्ड बैंकर हैं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मौनी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो मौनी दुबई बेस्ड बैंकर सूरज नांबियार से शादी करने जा रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (imouniroy)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (imouniroy)

ये भी पढ़े: Anupama Spoiler Alert: वनराज की उड़ती पंतग पर चलेगी कैंची, काव्या ने की धांसू वापसी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news