जान पर खेलकर Mouni Roy ने खिलाया सफेद शेर को खाना, VIDEO देख छूट जाएंगे पसीने
Advertisement

जान पर खेलकर Mouni Roy ने खिलाया सफेद शेर को खाना, VIDEO देख छूट जाएंगे पसीने

मौनी रॉय (Mouni Roy) का ये वीडियो पोस्ट करते ही लोगों के बीच खलबली मच गई है. इस वीडियो में एक्ट्रेस के हाथ में मांस का टुकड़ा है जिसे वह बिना किसी डर के शेर के मुंह में डालती नजर आ रही हैं.

जान पर खेलकर Mouni Roy ने खिलाया सफेद शेर को खाना, VIDEO देख छूट जाएंगे पसीने

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आज कल दुबई में हैं और क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. मौनी रॉय आए दिन कुछ न कुछ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन अब कुछ देर पहले ही उन्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में मोनी रॉय (Mouni Roy) अपने हाथों से शेर (Lion) को खाना खिलाती नजर आ रही हैं. 

  1. मौनी रॉय ने शेयर किया नया वीडियो
  2. शेर को खिला रही हैं खाना 
  3. जमकर पसंद किया जा रहा है ये अंदाज 

मौनी रॉय (Mouni Roy) का ये वीडियो पोस्ट करते ही लोगों के बीच खलबली मच गई है. इस वीडियो में एक्ट्रेस के हाथ में मांस का टुकड़ा है जिसे वह बिना किसी डर के शेर के मुंह में डालती नजर आ रही हैं. वीडियो में नजर आने वाला यह शेर भी बेहद खास है, यह शेर दुर्लभ प्रजाती का सफेद शेर (White Lion) है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

जरा भी नहीं डरीं मौनी 

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि मौनी रॉय (Mouni Roy) कितने आराम से शेर के साथ खड़ी हुई है. उनकी बॉडी लैंग्वेज बता रही है कि उन्हें जरा भी डर नहीं लग रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे ये शेर किसी का पालतू है. 

करने वाली हैं शादी

बता दें कि बीते दिनों से मौनी रॉय अपनी सगाई और शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले उन्होंने इंगेजमेंट रिंग की तस्वीर शेयर करके लोगों के बीच सनसनी मचाई थी वहीं अब कहा जा रहा है कि मौनी रॉय दुबई अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) से मिलने जाती हैं. वह उनसे शादी करके जल्द ही दुबई शिफ्ट भी होने वाली हैं. 

इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही मल्टीस्टारर बिग बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' में नजर आने वाली हैं. फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं. फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news