पति को छोड़ इस एक्टर की बाहों में नजर आईं मौनी रॉय, वीडियो में दिखी हॉट केमिस्ट्री
Advertisement

पति को छोड़ इस एक्टर की बाहों में नजर आईं मौनी रॉय, वीडियो में दिखी हॉट केमिस्ट्री

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और नागिन फेम मौनी रॉय (Mouni Roy) का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो एक बॉलीवुड एक्टर के संग जमकर रोमांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में शादी कर ली है. उन्होंने अपने लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप पर शादी के रिश्ते की मुहर लगा दी. शादी के बाद एक्ट्रेस एक सुहागिन के रूप में नजर आ रही हैं. लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉलीवुड एक्टर के संग रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो से लोग काफी हैरान हो रहे हैं. 

  1. मौनी रॉय का वीडियो वायरल
  2. बॉलीवुड एक्टर संग किया रोमांस

मौनी रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और नागिन फेम मौनी रॉय (Mouni Roy) काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही हैं. एक्ट्रेस कभी अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहती हैं. तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर. इस बार उनके चर्चा में रहने के पीछे का कारण उनकी एक तस्वीर है. बता दें कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. फैंस एक्ट्रेस की पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

सदगुरू के साथ नजर आई थीं मौनी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी शादी के बाद पति सुरज नांबियार के साथ कई तस्वीरों में दिख चुकी हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब उन्होंने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो अपने पति के साथ फेमस गुरु सदगुरु के आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं. तस्वीर में मौनी और उनके पति सुरज नांबियार सदगुरु के पैरों में बैठे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

टाइगर संग किया रोमांस

बता दें कि बीते दिनों मोनी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें वो फेमस एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती नजर आई थी. वीडियो में मौनी (Mouni Roy) शादी के बाद पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करती दिखी थी. वीडियो को टाइगर ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. वीडियो में दोनों पंजाबी सॉन्ग ‘पूरी गलतबातां’ पर डांस करते नजर आए. दोनों कलाकारों की ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुई थी. जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था. फैंस ने दोनों की इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दिए थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

मौनी की फिल्में

वहीं अगर बात करें मौनी (Mouni Roy) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में मौनी रॉय एक्टर रणबीर कपूर, एक्ट्रेस आलिया भट्ट और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी. फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि एक्ट्रेस की ये फिल्म इसी साल यानी साल 2022 में ही रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- इस बीमारी से तंग आकर सलमान खान करना चाहते थे सुसाइड, बड़ी मुश्किल से बची जान!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news