Entertainment News: Mouni Roy को आई Sushant Singh Rajput की याद, शेयर की Throwback Photos

एक्ट्रेस मौनी रॉय को सुशांत सिंह राजपूत के साथ बिताए मस्ती भरे पल याद आ रहे हैं. 

Entertainment News: Mouni Roy को आई Sushant Singh Rajput की याद, शेयर की Throwback Photos
Mouni Roy, Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह ही मौनी रॉय (Mouni Roy) ने भी अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था. उन्होंने भी अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से करते हुए बड़े पर्दे पर एंट्री की है. यही नहीं सुशांत और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की म्युचुअल फ्रेंड मौनी रॉय ने भले ही कभी सुशांत के साथ स्क्रीन शेयर नहीं की, लेकिन वह उनकी बहुत अच्छी दोस्त थीं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उन्हें भी काफी धक्का लगा है और उनकी याद उनके दिल नहीं जा रही है. मौनी रॉय ने सुशांत की याद में अपने इंस्टाग्राम पर मस्ती भरे बिताए पलों की थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Remember.....?.......

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी रॉय वैसे तो हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने अपडेट्स की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी पोस्ट बता रही है कि वह बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को बहुत मिस कर रही हैं. मौनी ने सुशांत के साथ का एक पुराना फोटो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ अंकिता लोखंडे भी है और ये पिक्स कम से कम चार पांच साल पुरानी है. ये पिक्स इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. मौनी ने जो दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उसमें सुशांत के लंबे बाल देख कर यह लग रहा है कि ये तस्वीरे उस समय की हैं, जब वह 'एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म कर रहे थे. यही नहीं साथ में अंकिता लोखंडे भी हैं तो यह तस्वीर तय है कि 2016 के पहले की ही है, क्योंकि इसके बाद अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हो गया था.

फोटो के कैप्शन में मौनी ने लिखा, "याद है?" मौनी के इस शेयर फोटोज पर हिना खान ने भी कमेंट करते हुए, "Aawww."  लिखा है. इसके साथ ही हिना ने एक हर्ट इमोजी बनाकर अपने इमोशन्स  एक्सप्रेस किए हैं. हिना खान के अलावा कई सेलेब्स और फैंस ने भी इन तस्वीरों को देख कर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

बता दें कि मौनी ने 2006 में टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. बॉलीवुड में उनकी एंट्री 2018 में हुई थी. पहली बार फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर वह नजर आई थीं. वहीं मौनी ने एक एनिमेटेड फिल्म में अपनी आवाज भी दी है.भले ही सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हों, लेकिन उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.