VIDEO: मौनी रॉय ने दोस्त के लिए गाया गाना, खुशी से फूली नहीं समाई एक्ट्रेस ने किया KISS
Advertisement

VIDEO: मौनी रॉय ने दोस्त के लिए गाया गाना, खुशी से फूली नहीं समाई एक्ट्रेस ने किया KISS

मौनी का यह वीडियो उनके किसी फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दोनों का वीडियो. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय के लिए यह किसी सुनहरे वक्त से कम नहीं है. जल्द ही मौनी की पहली फिल्म 'गोल्ड' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी लेकिन इससे भी ज्यादा खुशी की बात उनके लिए यह है कि उन्हें पहली फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दूसरी फिल्म भी मिल गई और इसी बीच मौनी ने अपने लिए एक घर भी ले लिया है. इस पार्टी से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मौनी अपनी दोस्त के लिए गाना गाते हुए नजर आ रही हैं.

मौनी का यह वीडियो उनके किसी फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मौनी अपनी दोस्त और एक्ट्रेस संजीदा शेख के लिए तारीफ करूं क्या उसकी गाना गाते हुए नजर आ रही हैं. जिसके बाद संजीदा उन्हें गले लगाते हुए और किस करते हुए दिखाई दे रही हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

Bff goal's..her voice is damn beautiful.."tarif karu kya uski jisne tumhe banyaa.." . #MouniRoy #MonStar #bae @imouniroy @iamsanjeeda

A post shared by Mouni Roy (@ximouniroyx) on 

बता दें, मौनी रॉय फिल्म 'गोल्ड' से डेब्यू कर रही हैं और वह अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसके बाद वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी और उन्होंने हाल ही में जॉन अब्राहम के साथ एक फिल्म साइन की है. मौनी को टीवी सीरियल 'नागिन' से खास पहचान मिली. उन्होंने एकता कपूर के इस शो के 2 भागों में काम किया है और दोनों में ही मौनी को फैन्स ने काफी पसंद किया. जिसके बाद अब मौनी जल्द ही बड़े पर्दे पर अपने फैन्स का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news