close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिल्म डायरेक्टर शूजित सरकार ने रिएलिटी शो में बच्चों के काम को बैन करने की अपील की

फिल्म डायरेक्टर शूजित सरकार ने अथॉरिटीज से बच्चों वाले रिएलिटी शोज पर बैन लगाने की मांग की है. इस मामले में शूजित ने ट्विट करते हुए कहा कि ये शोज भावनात्मक तौर बच्चों को खराब कर देते है. उनके निश्छल और कोमल मन को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए फिल्म निर्माता ने रियलिटी टीवी शो पर प्रतिबंध लगाने की अपील की है. 

फिल्म डायरेक्टर शूजित सरकार ने रिएलिटी शो में बच्चों के काम को बैन करने की अपील की
शूजित ने कहा कि ये शोज भावनात्मक तौर बच्चों को खराब कर देते है. (FILE PHOTO)

नई दिल्ली: फिल्म डायरेक्टर शूजित सरकार ने अथॉरिटीज से बच्चों वाले रिएलिटी शोज पर बैन लगाने की मांग की है. इस मामले में शूजित ने ट्विट करते हुए कहा कि ये शोज भावनात्मक तौर बच्चों को खराब कर देते है. उनके निश्छल और कोमल मन को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए फिल्म निर्माता ने रियलिटी टीवी शो पर प्रतिबंध लगाने की अपील की है. 

शूजित ने ऐसे रियलिटी शोज को बैन करने की मांग की है जिनमें बच्चों को कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल किया जाता है. पिछले कुछ सालों से कई मनोरंजन चैनलों पर संगीत, डांस बेस्ड कई रियलिटी शो प्रसारित किए जा चुके हैं और यह प्रसारण अब भी बदस्तूर जारी है. 

 

बीते दिनों शूजित ने ट्वीट करते हुए कहा कि बच्चों वाले रियलिटी शोज को प्रतिबंधित करने का अधिकारियों से विनम्र अनुरोध... यह वास्तव में उनकी भावनाओं और कोमलता को खत्म कर रहा है. गौरतलब है कि इसी साल की शुरुआत में शुजित ने ‘रिलीज द प्रेशर’ नाम की शॉर्ट फिल्म भी डायरेक्ट की थी, जो बच्चों में परीक्षा को लेकर बढ़ते तनाव के बारे में थी. 

उनके निर्देशन में बनी फिल्म पिंक को दिल्ली में हुए 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला. जिसमें अमिताभ बच्चने के अलावा मुख्य भूमिका में रही तापसी पन्नू और शूजित सरकार ने खुशी जाहीर की है.