'जैस्मीन' का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज, फिल्म में सरोगेट मदर बनेंगी ऐश्वर्या राय!

प्रेरणा और क्रिआर्ज द्वारा सहनिर्मित इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या से बात की गई है, लेकिन अभी तक उनकी तरफ से कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है.

'जैस्मीन' का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज, फिल्म में सरोगेट मदर बनेंगी ऐश्वर्या राय!
फिल्म के लिए ऐश्वर्या को किया गया है अप्रोच. (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: फिल्ममेकर प्रेरणा अरोड़ा की फिल्म 'जैस्मीन' के फर्स्ट पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में ऐश्वर्या राय लीड रोल में नजर आने वाली हैं. बता दें, फिल्म में ऐश्वर्या एक सरोगेट मदर की भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा फिलहाल वह अपनी फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर भी नजर आएंगे. जैस्मीन की कहानी एक वास्तविक घटना पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी सिद्धार्थ और गरिमा द्वारा लिखी गई है.

फिल्म के लिए प्रेरणा ने ऐश्वर्या को किया अप्रोच
गौरतलब है कि प्रेरणा और क्रिआर्ज द्वारा सहनिर्मित इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या से बात की गई है, लेकिन अभी तक उनकी तरफ से कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है. इसके अलावा ऐश्वर्या की फिल्म 'फन्ने खान' का निर्माण भी प्रेरणा ही कर रही हैं और उन्होंने ही ऐश्वर्या को नरगिस दत्त की फिल्म 'रात और दिन' के रीमेक के लिए भी अप्रोच किया है. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या को 10 करोड़ रुपए ऑफर किए गए हैं. अब उनके नए प्रोजेक्ट 'जैस्मीन' के लिए भी प्रेरणा ने उन्हें अप्रोच किया है. इस फिल्म को प्रेरणा के साथ 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह भी प्रोड्यूस कर रहे हैं.

गुजरात में होगी शूटिंग
फिल्म की कहानी गुजरात की एक सच्ची घटना पर आधारित होगी और इसकी शूटिंग भी गुजरात और राजस्थान के पुष्कर में की जाएगी. इस फिल्म के बारे में मुंबई मिरर से बात करते हुए श्री नारायण सिंह ने बताया था कि, 'फिल्म की कहानी एक औरत की है जिसका अपना कोई बच्चा नहीं है और इसलिए वह किसी और के लिए सरोगेट मदर बन जाती है, लेकिन कुछ वक्त बाद उसे उस बच्चे से प्यार हो जाता है और इस वजह से वह उस बच्चे को अपने साथ ही रखना चाहती है'. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.