Movie review: जानें कैसी है इरफान खान की डॉर्क कॉमेडी फिल्‍म 'ब्‍लैकMale'

देव यानी इरफान खान एक टॉयलेट पेपर सेल्‍समेन है. वह हर रोज ऑफिस से घर आने से पहले अपनी पत्नी को एक एसएमएस करता है. लेकिन एक दिन देव अपनी पत्‍नी को बिना बताए गुलाब के फूलों के साथ रोमांटिक सरप्राइज देने पहुंच जाता है.

Movie review: जानें कैसी है इरफान खान की डॉर्क कॉमेडी फिल्‍म 'ब्‍लैकMale'
इरफान खान इन दिनों अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं.

नई दिल्ली: इरफान खान इन दिनों अपनी बीमारी के चलते विदेश में हैं. उनके लाखों फैन्‍स उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे हैं. इस बीच आज शुक्रवार को इरफान की फिल्‍म 'ब्‍लैकमेल' हो गई है. निर्देशक अभिनय देव की यह फिल्‍म एक डार्क कॉमेडी है. पत्‍नी के धोखे पर पति के अनोखे बदले की कहानी पर बनी इस फिल्‍म को सेलीब्रिटीज से काफी अच्‍छे रिएक्‍शन मिले हैं. यह फिल्‍म एक मजेदार कॉमेडी फिल्‍म है, जिसमें काफी उतार-चढ़ाव है. इरफान खान देखने में बेहद मजेदार हैं, लेकिन इस सब के बाद भी फिल्‍म कुछ ठंडी है. एक मिडिल क्‍लास आदमी की इस कहानी में काफी कुछ देखने लायक है.

कास्‍ट : इरफान खान, कीर्ति कुल्‍हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्‍या दत्‍ता, ओमी वैद्य, उर्मिला मातोंडकर
डायरेक्‍टर: अभिनय देव
अवधि: 2 घंटा 19 मिनट

कहानी
देव यानी इरफान खान एक टॉयलेट पेपर सेल्‍समेन है. वह हर रोज ऑफिस से घर आने से पहले अपनी पत्नी को एक एसएमएस करता है. लेकिन एक दिन देव अपनी पत्‍नी को बिना बताए गुलाब के फूलों के साथ रोमांटिक सरप्राइज देने पहुंच जाता है. लेकिन जब वह घर पहुंता है तो सरप्राइज के बदले शॉक्‍ड हो जाता है, क्योंकि घर पर उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ होती है. यह देख उसका दिल टूट जाता है और उसके मन में दो ख्याल आते हैं, पहला- पत्नी का खून कर दे. दूसरा- पत्नी के प्रेमी का खून कर दे. लेकिन इस सब को छोड़ वह अपनी पत्‍नी के बॉयफ्रेंड को ब्‍लैकमेल करने लगाता है. लेकिन यह कहानी इतनी आसान नहीं है. कोई बाद में इरफान खान को भी ब्‍लैकमेल करता है. इस कहानी में रोजमर्रा की मुश्किलें, तकलीफें और उस सब के बीच एक नई तरह की कहानी दिखाने की कोशिश की गई है.

'सूट सूट' के बाद 'Blackमेल' में 'पटोला' लेकर आई इरफान खान और गुरू रंधावा की जोड़ी

यह एक मजेदार कॉमेडी फिल्‍म है जिसमें काफी ट्विस्‍ट ऐंड टर्न हैं. लेकिन इस सारे तानेबाने में थोड़ा कंफ्यूजन भी है, जिसके चलते फिल्‍म एक शानदार डार्क कॉमेडी फिल्म बनते-बनते रह जाती है. ‘ब्लैकमेल’ में इरफान एक सीधे-सादे बेबस पति यानी देव के किरदार में नजर आते हैं. फिल्‍म का पहला हिस्‍सा थोड़ा धीमा है लेकिन इंटरवेल की बाद की कहानी में अच्‍छा ह्यूमर है.

निर्देशक अभिनय देव 'डेल्‍ही बेली' जैसी डॉर्क कॉमेडी फिल्‍म बना चुके हैं और उस फिल्‍म में अडल्‍ट जॉक्‍स के साथ ही ‘टॉयलेट ह्यूमर' भी काफी था. अभिनय की इस फिल्‍म में भी इसकी काफी झलक देखने को मिली है लेकिन इस बार यह ह्यूमर उतना धमाकेदार नहीं है. फिल्‍म में अमित त्रिवेदी के म्‍यूजिक ने अच्‍छा काम किया है. फिल्‍म में लगभग सभी एक्‍टर अपने किरदार के साथ न्‍याय करते नजर आए हैं. लेकिन 'थ्री ईडियट्स' फेम एक्‍टर ओमी वैद्य इस फिल्‍म में भी चतुर रामलिंगम के अवतार को ही पकड़े दिखे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें