Mrunal Thakur ने शेयर कर दी इतनी बोल्ड फोटो, लोग बोले-'कपड़े चोरी हो गए क्या'
Advertisement

Mrunal Thakur ने शेयर कर दी इतनी बोल्ड फोटो, लोग बोले-'कपड़े चोरी हो गए क्या'

Mrunal Thakur: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वो गुलाबी बिकिनी पहने नजर आ रही थी. अब इस तस्वीर की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. 

 

mrunal thakur

Mrunal Thakur Trolled For Posting Picture In Bikini: मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने बिकिनी में पोज देते हुए अपनी एक फोटो हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसकी वजह से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है. मृणाल ने अब तक कई शानदार फिल्मों में काम करके लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. उन्होंने फिल्म 'लव सोनिया' से साल 2018 में फिल्मों में डेब्यू किया था. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बिकिनी में पोज देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसे लेकर वो ट्रोल हो गईं.

 

इस फोटो की वजह से ट्रोल हो रही हैं 

 

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. एक तस्वीर में उन्होंने पिंक बिकिनी पहनी हुई है. इसमें कोई शक नहीं है कि मृणाल तस्वीर में बहुत ही खूबसूरत लग रही है. लेकिन सोशल मीडिया पर कई लोगों को उनका ये लुक पसंद नहीं आया. हालांकि, एक्ट्रेस ने लोगों की बात पर ध्यान नहीं दिया और उन्होंने लोगों पर पलटवार भी किया है. जब एक यूजर ने लिखा, 'ना शर्म, ना लिहाज'. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'कपड़े चोरी हो गए हैं क्या'?  तो वहीं, एक और ने लिखा- 'बॉलीवुड में एंट्री का असर'.

 

एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

 

टाइम्स नाउ के साथ एक इंटरव्यू में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपनी बॉडी शेप की वजह से शर्मिंदा होने को लेकर बात की थी. उन्होंने बताया कि उन्हें कमर के नीचे वाले हिस्से का वजन कम करने के लिए कहा गया था. तूफान एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें खुशी तब हुई जब अमेरिका के किसी व्यक्ति ने उन्हें बताया कि वो इंडियन किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की तरह दिखती हैं. एक्ट्रेस ने कहा-'इसलिए जब लोग मेरे फिगर को मटका कहते हैं या मुझे बुरा महसूस कराते हैं तो मुझे फर्क नहीं पड़ता, मुझे बहुत गर्व है.' उन्होंने आगे कहा, 'अब मुझमें फोटो पोस्ट करने का कॉन्फिडेंस है'. वर्कफ्रंट की बात करें तो अगली बार मृणाल 'सीता रामम' में मलयालम हार्टथ्रोब दुलकर सलमान के साथ दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt ने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए Ranbir Kapoor के साथ शेयर की तस्वीरें? एक्ट्रेस ने दी सफाई

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news