12 साल की शादी से लिया तलाक, अब Rodies के जज रघु राम ने की चट मंगनी पट Wedding
Advertisement

12 साल की शादी से लिया तलाक, अब Rodies के जज रघु राम ने की चट मंगनी पट Wedding

रघु और नताली ने 2016 में एक साथ 'आंखों ही आंखों में' के गाने में काम किया है. नताली पहले टीवी के एक्टर एजाज खान के साथ रिश्ते में थी. रघुराम ने अपनी पहली पत्नी सुगंध गर्ग को इस साल की शुरुआत में तलाक दिया है.

फोटो साभार @rannvijaysingha/Instagram

नई दिल्‍ली: 12 दिसंबर को कई सितारे शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. एक तरफ जहां हर ओर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की चर्चा हो रही है, वहीं दूसरी तरफ कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी आज ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस सब के बीच टीवी एक्‍ट्रेस सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' की एक्‍ट्रेस पारुल चौहान ने भी इस्‍कॉन मंदिर में अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्‍कर से शादी कर ली है. लेकिन अब एक और टीवी स्‍टार की शादी की खबर सामने आ गई है. MTV के सुपरहिट रिएलिटी शो 'Rodies' को सालों तक जज करने वाले रघु राम ने आज अपनी कनाडियन गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से शादी कर ली है.

रघु ने इसी साल अगस्‍त में नताली से टोरंटो में सगाई की थी. रघु और नताली की शादी गोउन स्‍टाइल में गोवा बीच पर हुई है. इस शादी की तस्‍वीरें रोडीज के दूसरे जज और एमटीवी के वीजे रणविजय ने शेयर की है.

fallback

बता दें कि यह रघु की दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी सुगंधा गर्ग से हुई थी, जो कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. सुगंधा और रघु की शादी पूरे 12 साल चली. 2006 में शादी करने वाले इस कपल ने इसी साल जनवरी में अपने तलाक का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था.

fallback

अपने तलाक की घोषणा करते हुए रघु ने लिखा था, "कुछ चीजें कभी नहीं बदलती. जैसे कि तुम्हारे लिए मेरा प्यार, वह मस्तीभरे पल जो हमने साथ बिताए. कुछ भी खत्म नहीं होगा. कुछ बदलाव आएंगे और जिंदगी की नई शुरूआत होगी."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Okie it's true! December 2018 . Thank you soo much everyone for all the love and wishes pouring in today.  Artwork by: @illustratethedate

A post shared by Natalie Di Luccio (@nataliediluccio) on

रघु और नताली ने 2016 में एक साथ 'आंखों ही आंखों में' के गाने में काम किया है. नताली पहले टीवी के एक्टर एजाज खान के साथ रिश्ते में थी. रघुराम ने अपनी पहली पत्नी सुगंध गर्ग को इस साल की शुरुआत में तलाक दिया है. रघु ने अपनी नई जोड़ी की घोषणा नॉवेल स्टाइल में घोषित करने का फैसला किया है. रघुराम ने एमटीवी इंडिया के सुपरहिट शो एमटीवी लव लाइन में मलाइका अरोड़ा खान और साइरस ब्रोचा के साथ शुरुआत की थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news