सबसे महत्वपूर्ण 500 लोगों की सूची में मुकेश अंबानी, शाहरुख और आमिर खान का नाम

बॉलीवुड प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, रोनी स्क्रूला, और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने भी 500 लोगों की इस सूची में जगह बनाई है. 

सबसे महत्वपूर्ण 500 लोगों की सूची में मुकेश अंबानी, शाहरुख और आमिर खान का नाम
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

लॉस एंजेलिस : ग्लोबल मीडिया लिस्ट में 500 सबसे महत्वपूर्ण लोगों की वेराइटी मैगजीन्स की सूची में दस भारतीयों सहित रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) शामिल हैं. बॉलीवुड प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, रोनी स्क्रूला, और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने भी इस सूची में जगह बनाई है. इसी तरह ईरोज इंटरनेशनल के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन किशोरी लुल्ला और द वॉल्ट डिज्नी कंपनी, एपीएसी के अध्यक्ष उदय शंकर ने भी इस सूची में स्थान बनाया है.

प्रमुख पत्रिका ने शाहरुख को भारतीय सिनेमा के महान 'वैश्विक रोमांटिक सितारों' में से एक के रूप में वर्णित किया. वह तीन बार सेंट्रल यूरोपियन बॉलीवुड अवार्ड जीतने वाले मोस्ट पॉपुलर एक्टर बने हैं. वेराइटी ने यह भी विस्तार से बताया कि कैसे एसआरके प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट बिजनेस शोबिज में आगे बढ़ रहा है. वेराइटी ने आमिर खान की हिट फिल्मों के बारे में बात करते हुए उन्हें 'परफेक्शनिलिस्ट' करार दिया.

ये भी पढ़ें - कंगना-प्रियंका से लेकर विवेक ओबरॉय तक, 2019 में बॉलीवुड की 8 सबसे विवादित खबरें

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें