Watch: बेटे की इंगेजमेंट में मुकेश अंबानी संग नीता अंबानी ने किया डांस, Video हुआ वायरल
Advertisement

Watch: बेटे की इंगेजमेंट में मुकेश अंबानी संग नीता अंबानी ने किया डांस, Video हुआ वायरल

Anant Ambani: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट फिलहाल टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) वीडियो देख हर कोई एक्साइटेड होता दिखाई दिया. 

Watch: बेटे की इंगेजमेंट में मुकेश अंबानी संग नीता अंबानी ने किया डांस, Video हुआ वायरल

Radhika Merchant: अंबानी की फैमिली अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है. इस बार सबकी नजरें अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के शादी के फंक्शन्स पर टिकी हुई हैं. अब अंबानी परिवार (Ambani Family) के घर की शादी है तो ग्रैंड तो होगी ही और यही वजह है कि लोगों को भी इसके बारे में छोटी से छोटी जानकारी जानना अच्छा लगता है. 

अंबानी फैमिली ने जमकर किया डांस

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंबानी फैमिली को इंगेजमेंट की खुशियां मनाते हुए देखा जा सकता है. आप भी ये वीडियो देखने के बाद हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को भी डांस करते हुए देखा जा सकता है. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...

मुकेश अंबानी संग नीता अंबानी ने स्टेज पर किया परफॉर्म

इंडस्ट्रियलिस्ट वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ अनंत अंबानी की सगाई पर अंबानी परिवार ने एक डांस शो भी रखा था. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत की सगाई उनके मुंबई के घर में हुई है. इस डांस के दौरान मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Nita Ambani) को भी वीडियो में देखा जा सकता है. 

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

इस वीडियो में मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी, उनकी पत्नी श्लोका मेहता और बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) और उनके पति आनंद पिरामल भी दिखाई दिए. सभी ने 'हम आपके हैं कौन' के गाने वाह वाह रामजी पर डांस किया. वीडियो देखने के बाद सभी की नजरें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी पर टिकी रह गईं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news