Mukesh Bhatt ने Alia Bhatt की फिल्म 'सड़क 2' की रिलीज को लेकर किया बड़ा ऐलान

कोरोना वायरस के चलते फिल्म इंडस्ट्री का हाल बुरा है. सिनेमाघर बंद पड़े हैं, जिसके चलते ज्यादातर फिल्में डिजिटली रिलीज हो रही हैं. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के भाई मुकेश भट्ट ने भी साफ कर दिया है कि आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'सड़क 2' भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

Mukesh Bhatt ने Alia Bhatt की फिल्म 'सड़क 2' की रिलीज को लेकर किया बड़ा ऐलान
सड़क 2 (File Photo)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते फिल्म इंडस्ट्री का हाल बुरा है. सिनेमाघर बंद पड़े हैं, जिसके चलते ज्यादातर फिल्में डिजिटली रिलीज हो रही हैं. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के भाई मुकेश भट्ट ने भी साफ कर दिया है कि आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'सड़क 2' भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 10 जुलाई को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन जिस तरह से कोरोना संकट बढ़ रहा है उसे देखते हुए मुकेश भट्ट को भी सिनेमाघरों के खुलने की कम ही उम्मीद नजर आ रही है, जिसके चलते उन्होंने 'सड़क 2' की रिलीज को लेकर ये फैसला लिया है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट bollywoodlife.com की खबर के मुताबिक मुकेश भट्ट ने कहा, 'Covid -19 के मामले घटने के बजाय लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में क्या आपको लगता है कि सिनेमाघर खुलेंगे. अगर सिनेमाघर खुल भी जाएं और 'सड़क 2' रिलीज भी हो जाए तो क्या दर्शक ये फिल्म देखने आएंगे. लोगों को अपना परिवार प्यारा है, अपनी जिंदगी प्यारी है. मैं इस फिल्म को डिजिटली रिलीज करने को मजबूर हूं. क्योंकि, ऐसा माहौल देखकर मुझे कोई उम्मीद नहीं दिख रही है. आपको कई काम मजबूरी में करने पड़ते हैं, जिसे आप नहीं करना चाहते हैं. हमारे पास दूसरा कोई विकल्प है ही नहीं.'

गौरतलब है कि 'सड़क 2' साल 1991 में रिलीज हुई पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म का सीक्वल है. महेश भट्ट फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, वहीं फिल्म को वो अपने भाई मुकेश भट्ट के साथ प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म में पूजा भट्ट, संजय दत्त, गुलशन ग्रोवर, जैसे कलाकार नजर आएंगे.

हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' भी OTT पर रिलीज हुई थी, वहीं अब उम्मीद है कि 'सड़क 2' के बाद और भी कई बड़ी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हों. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें