Sushant Singh Rajput के करियर की ये है आखिरी फिल्म
Advertisement

Sushant Singh Rajput के करियर की ये है आखिरी फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मौत को लगे लगा लिया. सुशांत सिंह राजपूत ने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाया.

सुशांत सिंह राजपूत दिल बेचारा ( File Photo )

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) ने 14 जून को मौत को लगे लगा लिया. सुशांत सिंह राजपूत ने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाया. सुशांत सिंह की पिछली रिलीज फिल्म 'ड्राइव' थी और अब वो फिल्म 'दिल बेचारा' में नजर आएंगे. फिल्म रिलीज से पहले ही सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया. 

  1. सुशांत सिंह के करियर की आखिरी फिल्म
  2. 'दिल बेचारा' में आखिरी बार सुशांत सिंह आएंगे नजर
  3. 'दिल बेचारा' डिजिटली होगी रिलीज

'दिल बेचारा' फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबरा कर रहे हैं मुकेश छाबरा इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं. 'दिल बेचारा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का हिंदी रीमेक है. ये फिल्म दो कैंसर पेशेंट की कहानी पर आधारित है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना सांघाई और सैफ अली खान नजर आएंगे. कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई. अब उम्मीद है कि जल्द ही ये डिजिटल प्लेफॉर्म पर रिलीज हो. सुशांत सिंह के निधन के बाद सोशल मीडिया पर  #DilBechara ट्रेंड करने लगा. सुशांत के फैंस चाहते हैं कि ये फिल्म डिजिटली नहीं बल्कि सिनेमाघर में रिलीज हो. 

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' के निर्देशक मुकेश छाबरा पर #Metoo का आरोप लग चुका है जिसके बाद ये फिल्म होल्ड हो गई. इसके बाद मुकेश छाबरा ने वापसी करने के बाद फिल्म को पूरा किया. सुशांत सिंह के करियर की ये आखिरी फिल्म है. इसके अलावा सुनने में आ रहा है कि 6 से 7 फिल्में उनके हाथ से निकल गई थीं. अब इस बात में कितनी सच्चाई है इस बात की तो हमें जानकारी नहीं लेकिन सुशांत के फैंस जरूर उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

आपको बता दें सुशांत सिंह ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी. 'काई पो चे' से सुशांत ने बॉलीवुड डेब्यू किया. 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' सुशांत के करियर की सफल फिल्मेें रहीं. आखिरी बार सुशांत फिल्म 'ड्राइव' में नजर आए थे जोकि डिजिटली रिलीज हुई थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news