Mukesh Khanna ने Sonakshi Sinha पर कसा तंज, 'महाभारत' और 'रामायण' के रीटेलीकास्ट पर कही ये बात!

अपने एक ताजा इंटरव्यू में उन्होंने एक्ट्रेस  सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पर निशाना भी साधा है.  अब इस बयान के बाद से ही सुपरहीरो 'शक्तिमान' यानी मुकेश खन्ना चर्चा में आ चुके हैं. 

Mukesh Khanna ने Sonakshi Sinha पर कसा तंज, 'महाभारत' और 'रामायण' के रीटेलीकास्ट पर कही ये बात!

नई दिल्ली:  Coronavirus के कहर के कारण हुए लॉकडाउन के चलते दूरदर्शन पर इन दिनों कई पुराने लोकप्रिय धारावाहिकों की वापसी हो रही है. जिनमें रामायण, शक्तिमान, देख भाई देख, महाभारत और ब्योमकेश बख्शी जैसे सीरियल शामिल हैं. इन शोज की वापसी 'महाभारत' के 'भीष्म पितामह' और 'शक्तिमान' मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अपनी खुशी जताई है. लेकिन खुशी जताने क साथ ही अपने एक ताजा इंटरव्यू में उन्होंने एक्ट्रेस  सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पर निशाना भी साधा है.  अब इस बयान के बाद से ही सुपरहीरो 'शक्तिमान' यानी मुकेश खन्ना चर्चा में आ चुके हैं. 

बीते साल सोनाक्षी सिन्हा अमिताभ बच्चन के फेमस शो KBC में 'रामायण' (Ramayan) से जुड़े एक सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं, जिसके कारण अब मुकेश खन्ना ने अदाकारा पर निशाना साधा है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफडॉटकॉम में प्रकाशित खबर के अनुसार  मुकेश खन्ना ने बताया है कि 'रामायण' और 'महाभारत' (Mahabharat) जैसे शोज की वापसी से ऐसे लोगों के ज्ञान में इजाफा होगा, जिन्हें अपने इतिहास की जानकारी नहीं है.

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) इस इंटरव्यू में कहा, 'मुझे लगता है कि 'रामायण' और 'महाभारत' का दोबारा प्रसारण उन लोगों के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा, जिन्होंने इसे पहले नहीं देखा था. इसकी वजह से ऐसे लोगों की भी मदद हो जाएगी, जिन्हें अपने इतिहास के बारे में जानकारी नहीं है. सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोग जिन्हें ये नहीं पता है कि भगवान हनुमान संजीवनी बूटी लेकर आए थे, ये शोज उनका ज्ञान बढ़ाएंगे.'

आपको बता दें कि मुकेश खन्ना हमेशा ही टीवी इंडस्ट्री की इस बात से नाराजगी जताते रहे  हैं कि वो हिन्दू धर्म के पुराणों और धर्मग्रंथों के साथ खिलवाड़ करती है. कुछ समय पहले मुकेश खन्ना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'मैं आजकल के शोज देखने की कोशिश करता हूं लेकिन ये क्रिएटिव लिबर्टी के नाम पर बहुत खिलवाड़ करते हैं. महाराणा प्रताप और रानी लक्ष्मीबाई जैसे सीरियल्स में मेकर्स टीआरपी के लिए कुछ भी दिखाते रहते हैं और कोई उनसे कुछ नहीं कहता है.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें