'गैंग्स ऑफ बिहार' में कमांडर इन चीफ की भूमिका में नजर आएंगे मुकेश तिवारी
Advertisement

'गैंग्स ऑफ बिहार' में कमांडर इन चीफ की भूमिका में नजर आएंगे मुकेश तिवारी

एएए एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर मो शफीक सैफी ने एक रीयल क्राइम स्टोरी पर आधारित फिल्म शुरू की है, जिसका शीर्षक है 'गैंग्स ऑफ बिहार'. 

'चाइना गेट' के बाद से मुकेश तिवारी बॉलीवुड में लगातार सक्रिय हैं.

नई दिल्ली: फिल्म 'चाइना गेट' के 'जगीरा' की हैवानियत के किस्से तो गब्बर सिंह से भी डरावने थे. जगीरा कुत्तों तक को नहीं छोड़ता था. वह यह दहाड़ लगाता हुआ आता था कि 'मेरा मन भाया, मैं कुत्ता काट के खाया'. 'चाइना गेट' का यह जगीरा कोई और नहीं मुकेश तिवारी (Mukesh Tiwari) थे, जिन्होंने आज बॉलीवुड में अपनी कड़ी मेहनत और लगन से अपनी अलग पहचान बनाने में सफलता हासिल की है. 'चाइना गेट' के बाद से वह बॉलीवुड में लगातार सक्रिय हैं. अब यह जगीरा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'गैंग्स ऑफ बिहार (Gangs of Bihar)' में कमांडर इन चीफ की भूमिका में नजर आएगा.

रीयल क्राइम स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म
इस फिल्म के प्रोड्यूसर मो शफीक सैफी हैं, जिन्होंने जब यह ऑफर मुकेश के सामने रखी तो उन्होंने तुरंत इसे स्वीकार कर लिया. बता दें, मुकेश तिवारी राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय, नई दिल्ली के अपने समय के सर्वश्रेष्ठ छात्र रहे हैं. पहली फिल्म 'चाइना गेट' के बाद उन्होंने 'गंगाजल', 'अपहरण' और 'गोलमाल' जैसी चर्चित फिल्मों में अपना छाप छोड़ा है. एएए एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर मो शफीक सैफी ने एक रीयल क्राइम स्टोरी पर आधारित फिल्म शुरू की है, जिसका शीर्षक है 'गैंग्स ऑफ बिहार'. 

fallback

कुमार नीरज द्वारा लिखित पटकथा पर उनके ही निर्देशन में बनने जा रही इस एक्शन पैक्ड थ्रिलर में मुकेश तिवारी सर्वाधिक महत्वपूर्ण चरित्र विजय यादव की भूमिका निभाएंगे. नजीब खान कैमरामैन हैं और अफरोज खान संगीत निर्देशक. क्रिसमस तक कास्टिंग खत्म करने के बाद होली में जगीरा, सॉरी मुकेश संग जोगीरा गाकर फिल्म फ्लोर पर जाएगी. कई टीवी धारावाहिकों का निर्देशन कर चुके नीरज का दावा है कि अपराध, बदला, राजनीति, दहशत के साए में पनपते प्यार की एक रोमांचक गाथा दर्शकों को पसंद आएगी.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news