VIDEO : जब जस्टिन बीबर को देख यो यो हनी सिंह चिल्लाने लगे बच्चे
Advertisement

VIDEO : जब जस्टिन बीबर को देख यो यो हनी सिंह चिल्लाने लगे बच्चे

अंतरराष्ट्रीय पॉप आइकन जस्टिन बीबर ने जब से भारत की जमीं पर कदम रखे हैं, तभी से वह सुर्खियों में हैं. उन्होंने भारत आते ही वंचित बच्चों से बातचीत की और देश में उनका यह अनदेखा रूप वायरल भी हुआ. जस्टिन ने भारत आते ही पहला काम यह किया कि स्लम में रहने वाले बच्चों के साथ बातचीत की और उनका यह अनदेखा रूप पूरे देश में बखूबी वायरल भी हुआ. 

जस्टिन बीबर को यो यो हनी सिंह समझ बैठे बच्चे, वीडियो हुआ वायरल (Still grab)

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय पॉप आइकन जस्टिन बीबर ने जब से भारत की जमीं पर कदम रखे हैं, तभी से वह सुर्खियों में हैं. उन्होंने भारत आते ही वंचित बच्चों से बातचीत की और देश में उनका यह अनदेखा रूप वायरल भी हुआ. जस्टिन ने भारत आते ही पहला काम यह किया कि स्लम में रहने वाले बच्चों के साथ बातचीत की और उनका यह अनदेखा रूप पूरे देश में बखूबी वायरल भी हुआ. 

इस वीडियो ने बहुत से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया है और इसी के साथ जनता के बीच एक चर्चा का विषय बन गया है. यह एक दिलचस्प वाकया था जहां कुछ बच्चे, जो जस्टिन की वैश्विक लोकप्रियता से बिल्कुल अंजान थे, वे जस्टिन को देखते ही 'यो यो हनी सिंह' चिल्लाने लगे!

हनी सिंह लंबे समय से भारतीय संगीत उद्योग में एक लोकप्रिय नाम बने हुए हैं. इतना ही नहीं, उनका नाम पॉप संगीत में पर्याय के रूप में है.

यह बेहद ही खुशी की बात है कि भारत के छोटे-छोटे बच्चे अपने भारतीय संगीत से बखूबी वाकिफ हैं, इसलिए बच्चों ने मासूमियत के चलते जस्टिन बीबर को हनी सिंह समझ कर उनका अभिवादन किया.

 

He's an angel. how people can hate him? #selenagomez #selenator #justinbieber #belieber #jelena #jelenator #theweeknd #abel #xo #starboy

A post shared by FABIOLA'S QUEEN (@jelenadeluxe) on

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि बच्चे जस्टिन बीबर को यो यो हनी सिंह कह कर बुला रहे थे या फिर वह जस्टिन से हनी सिंह के गीत गाने का अनुरोध कर रहे थे.

यह इशारा निश्चित रूप से साबित करता है कि यो यो हनी सिंह भारतीय दर्शकों के दिलों की धड़कन हैं. उनके गाने चार्ट में सबसे ऊपर हैं और उनके नवीनतम हिट गीत 'धीरे धीरे' ने यूट्यूब पर 20 करोड़ बार देखे जाने वाला पहला भारतीय गीत बन गया है. 

Trending news