close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप केस दर्ज, एक्ट्रेस के बयान के बाद पुलिस ने फाइल की FIR

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया. बॉलीवुड एक्ट्रेस के बयान के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है.

आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप केस दर्ज, एक्ट्रेस के बयान के बाद पुलिस ने फाइल की FIR
आदित्य पंचोली (फाइल फोटो)

विशाल सिंह/मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया. बॉलीवुड एक्ट्रेस के बयान के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है. बता दें कि एक्ट्रेस पहले भी कई टीवी इंटरव्यूज और स्टेटमेंट इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि एक्टर आदित्य पंचोली ने उनका शारीरिक और मानसिक शोषण किया. एक्ट्रेस ने बताया था कि जब वो अपने करियर के शुरुआती दिनों में स्ट्रगल कर रही थीं तो आदित्य और वो साथ रहते थे. उसी दौरान एक्ट्रेस का शोषण हुआ. 

इससे पहले आदित्य पंचोली ने एक्ट्रेस और उसकी बहन के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था. अप्रैल 2019 में एक्ट्रेस की बहन ने मुंबई पुलिस को एक इमेल के जरिए अपनी बहन के साथ हुए अत्याचार और रेप की जानकारी दी थी. 

आदित्य पंचोली के खिलाफ शिकायत दर्ज, जान से मारने की धमकी देने का आरोप

बता दें कि इसके बाद आदित्य पंचोली ने एक वीडियो लीक कर दिया था जिसमें एक्ट्रेस का वकील पंचोली को केस वापस लेने की धमकी दे रहा था. हाल में एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन में जाकर अपना बयान दर्ज कराया है जिसके बाद आदित्य पंचोली के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें