close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजान विवाद: सोनू निगम को जान का खतरा! मुंबई पुलिस बढ़ा रही है सुरक्षा

सोनू निगम ने पिछले साल सुबह-सुबह आने वाली अजान की आवाज पर आपत्ति जताई थी. बाद में सोनू ने साफ किया था कि वह धार्मिक स्‍थलों पर सुबह-सुबह बजने वाले लाउडस्‍पीकरों के विरोध में हैं.

अजान विवाद: सोनू निगम को जान का खतरा! मुंबई पुलिस बढ़ा रही है सुरक्षा
अजान पर हुए विवाद के बाद सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवा लिया था.

नई दिल्‍ली: पिछले दिनों 'अजान की तेज आवाज' पर ट्वीट कर विरोध जताने वाले बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक सोनू निगम एक बार फिर सुर्खियों में हैं. खबर है कि उनकी जान को खतरा है और इसी के मद्देनजर पुलिस उनकी सुरक्षा बढ़ाने जा रही है. दरअसल महाराष्ट्र के खुफिया विभाग ने पुलिस को भेजी एडवायजरी में कहा है कि कुछ कट्टरपंथी संगठन सोनू निगम की हत्या की साजिश रच रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूत्रों के हवाले से खुफिया रिपोर्ट में बताया गया है कि ये कट्टरपंथी संगठन सोनू निगम को किसी पब्लिक प्लेस पर या फिर किसी इवेन्ट, प्रमोशन के दौरान निशाना बना सकते हैं. ऐसे में मुंबई पुलिस भी सतर्क हो गई है और उनकी सुरक्षा बढ़ाने की कवायद शुरू हो गई है.

आपको याद दिला दें कि सोनू निगम ने पिछले साल सुबह-सुबह आने वाली अजान की आवाज पर आपत्ति जताई थी. बाद में सोनू ने साफ किया था कि वह धार्मिक स्‍थलों पर सुबह-सुबह बजने वाले लाउडस्‍पीकरों के विरोध में हैं. सोनू के इन ट्वीट्स पर काफी बवाल मचा था. सोनू निगम के इन ट्वीट्स पर बॉलीवुड भी दो भागों में बंट गया था. बता दें कि इसी घटना के बाद सोनू निगम ने ट्विटर छोड़ दिया था. साथ ही एक मौलवी के फतवे के बाद उन्‍होंने मीडिया के सामने अपना सिर मुंडवा लिया था. इस मामले में कई कट्टरपंथी संगठनों ने उन्हें लेकर उग्र धमकियां भी दी थीं.

अज़ान विवाद के बाद सोनू निगम ने साधा 'फतवे' पर निशाना, की ये मांग

बता दें कि सोनू निगम अक्‍सर कई मामलों पर अपने विवादित बयान के चलते सुर्खियों में रहे हैं. सोनू निगम ने कुछ समय पहले देश में सभी के लिए समान कानून यानी यूनिफॉर्म सिविल कोड और तीन तलाक पर भी अपना बयान दिया था. सोनू ने तीन तलाक को एक बड़ी कुरीति बताते हुए इस मुद्दे पर सरकार के रुख की तारीफ की कर चुके हैं. सोनू निगम ने कहा था कि उन्‍हें हैरानी है कि अब तक तीन तलाक जैसी कुरीति कैसे जारी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें