सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती पर FIR, मुंबई पुलिस को है अब इस खास रिपोर्ट का इंतजार
Advertisement

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती पर FIR, मुंबई पुलिस को है अब इस खास रिपोर्ट का इंतजार

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस को अभी पेट और नाखूनों की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है.

फाइल फोटो

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में परिवार वालों ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब बिहार पुलिस मुंबई पहुंच चुकी है. यह टीम मुंबई पुलिस से मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा अन्य जरूरी कागजात हासिल करेगी. वहीं, दूसरी ओर इस मामले में 24 जुलाई को विसरा रिपोर्ट मुंबई पुलिस को मिल गई. कलीना फॉरेंसिक लैब से आए इस रिपोर्ट में किसी भी तरह का foulplay की संभावना से इनकार किया गया है. इस मामले में अभी पेट और नाखूनों की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है. पुलिस नाखूनों के फॉरेंसिक रिपोर्ट्स के इंतजार कर रही है ताकि किसी भी तरह के स्ट्रगल मार्क्स की पुष्टि हो सके. 

वहीं, मुंबई पुलिस के सोर्सेज का कहना है कि हमारे पास विसरा रिपोर्ट है जिसमें किसी तरह का कोई foulplay नहीं मिला है. हालांकि अभी भी कुछ रिपोर्ट्स के आना बाकी है. जो पोस्टमाटर्म की रिपोर्ट हमारे पास है, उसके मुताबिक मौत की वजह घुटन (suffocation) है. हमने सुशांत सिंह के परिवार के हर सदस्य जिसमें सुशांत सिंह के पिता केके सिंह और बहन शामिल है, का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है. किसी ने भी अपने स्टेटमेंट में रिहा चक्रवर्ती का नाम नहीं लिया है, जबकि हमने कई बार उनसे उस दौरान पूछा था. 

fallback

जब सुशांत सिंह के पिता और जीजा जी मुंबई पुलिस के Jt.CP Law & Order से मिले थे, तब भी उन्होंने रिहा चक्रवर्ती को लेकर ऐसी कोई बात या शक जाहिर नहीं किया था. हमें मंगलवार को ही बिहार पुलिस के आने का पता चला है. सुशांत सिंह की तीनों कंपनियों जिनमें से कुछ रिहा चक्रवर्ती और उसका भाई भी डायरेक्टर है, की जांच मुंबई पुलिस अभी कर ही रही है, लेकिन हम मीडिया प्रेशर में आकर किसी भी तरह के फैसले पर नहीं आना चाहते है.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news