Entertainment News: मुम्बई पुलिस ने ट्वीट किया Shah Rukh Khan का मजेदार वीडियो, लोग बोले- 'जबरदस्त है'
Advertisement

Entertainment News: मुम्बई पुलिस ने ट्वीट किया Shah Rukh Khan का मजेदार वीडियो, लोग बोले- 'जबरदस्त है'

सड़कों से लेकर सोशल मीडिया तक पुलिस लोगों को जागरूक करने की हर कोशिश करती दिख रही है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़े हैं. सभी देशों में मिलाकर अब तक 12 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. इस बीमारी से बचने के लिए रह देश सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) और मास्क का सहारा ले रहा है. देश में भी 21 दिन का लॉकडाउन जारी है. सड़कों से लेकर सोशल मीडिया तक पुलिस लोगों को जागरूक करने की हर कोशिश करती दिख रही है. इसी कोशिश के तहत मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने लोगों को जागरूक करने का एक फनी तरीका खोज निकाला. मुंबई पुलिस ने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का एक फनी वीडियो (Funny Video) शेयर किया है, इस वीडियो के जरिए खास मैसेज दिया है. जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

  1. मुंबई पुलिस ने जागरूक करने का एक फनी तरीका खोज निकाला
  2. मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर शाहरुख खान की फनी वीडियो शेयर किया
  3. वीडियो शाहरुख की फिल्म 'मैं हूं ना' का है

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म के एक सीन में प्रोफेसर सतीश शाह, शाहरुख खान से बात करते समय आदतन थूक देते हैं. इससे बचने के लिए शाहरुख खान स्टंट करते दिखाई देते हैं. वहीं मुंबई पुलिस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'शाहरुख खान को अब ऐसे स्टंट करने की जरूरत नहीं है... मास्क है ना..!'. जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

इस फनी वीडियो को शेयर करके मुंबई पुलिस का मकसद लोगो को मास्क लगाने के लिए जागरूक करना है. पुलिस का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. हर कोई इस पहल की तारीफ कर रहा है. वीडियो को शेयर करते ही लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे हैं. ट्वीट में मुंबई पुलिस ने शाहरुख खान को भी टैग किया है. अब देखना होगा कि इस मजेदार ट्वीट पर खुद किंग खान का क्या रिएक्शन होता है.

बता दें कि, कुछ दिन पहले ही नागपुर पुलिस (Nagpur Police) ने सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) को समझाने के लिए एक मजेदार तरीका अपनाया. उन्होंने ट्वीट करके शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक पोस्टर शेयर किया. पोस्टर ट्वीट करते हुए नागपुर पुलिस (Nagpur Police) ने लिखा है ''सोशल डिस्टेंसिंग की ताकत को कम न आंकें.'' पुलिस के इस ट्वीट को यूजर्स काफी पसंद किया और इसपर मजेदार कमेंट्स भी किए.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news