Sushant को लेकर मुंबई के वरिष्ठ वकील अशोक सरोवगी ने किया यह बड़ा दावा
Advertisement

Sushant को लेकर मुंबई के वरिष्ठ वकील अशोक सरोवगी ने किया यह बड़ा दावा

वरिष्ठ वकील अशोक सरोवगी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड छोड़ना चाहते थे.

Sushant को लेकर मुंबई के वरिष्ठ वकील अशोक सरोवगी ने किया यह बड़ा दावा

मुंबई: मुंबई के वरिष्ठ वकील अशोक सरोवगी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड छोड़ना चाहते थे. इस बारे में उन्होंने एक मीटिंग भी ली थी. मीटिंग में उन्होंने अपने वकील, सीए सहित रिया चक्रवर्ती और तीन लोगों को भी शामिल किया था. इस पूरे मामले की रिकॉर्डिंग हुई थी. वह रिकॉर्डिंग ईडी के पास मौजूद है. 

साथ ही अशोक सरोवगी ने मांग की है कि उस मीटिंग और उसकी पूरी जानकारी सार्वजनिक की जाए. यह मामला सिर्फ सुशांत की संपत्ति या उसके पैसे के इर्द गिर्द घूमकर न रह जाए. बता दें, सुशांत सुसाइड मामले में बिहार पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है. इस मामले में ईडी ने अब तक रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के हाऊस मैनेजर सैमुएल मिरांडा, उनकी पूर्व-मैनेजर श्रुति मोदी, उनके निजी स्टाफ रितेश मेवाती और दीपेश सावंत, सुशांत की बहन मीतू सिंह, उनके सीए संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह के बयान दर्ज किए हैं.

बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर सीबीआई को जांच की जिम्मेदारी सौंपी है. वहीं, सीबीआई भी इस मामले की जांच में अपना प्लान तैयार कर लिया है. सीबीआई की एसपी नूपुर प्रसाद ने जांच टीम को तीन हिस्सों में बांटा है यानी सीबीआई की एसआईटी (SIT) तीन हिस्सों में काम करेगी. एक टीम मुंबई पुलिस से मिले केस से जुड़े तमाम केस डायरी, मुंबई की फॉरेंसिक रिपोर्ट और ऑटोप्सी रिपोर्ट को एग्जामिन करेगी. वहीं, दूसरी टीम इस केस से जुड़े हुए लोगों के ब्यान लेगी, जिसमें वो तमाम लोग शामिल हैं, जिनके ब्यान मुंबई पुलिस ने दर्ज किए थे. 

तीसरी टीम सीएफएसएल (Central Forensic Science Laboratory- CFSL) के एक्सपर्ट के साथ सुशांत के फ्लैट में जाकर वहां पर एक बार दोबारा पूरे सीन का रिक्रिएशन करेगी. सीबीआई की इस टीम में 3 फिजिक और 3 कैमेस्ट्री डिवीजन के 6 साइंटिस्ट हैं, जो सुशांत सिंह के फांसी के फंदे पर लटकने का वैज्ञानिक अध्ययन करेंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news