मेरा कुकरी शो साबित कर देगा कि सितारे भी बना सकते हैं खाना: फराह खान
Advertisement

मेरा कुकरी शो साबित कर देगा कि सितारे भी बना सकते हैं खाना: फराह खान

फिल्मकार फराह खान अपने नए कुकरी शो ‘फराह की दावत’ को लेकर खासी रोमांचित हैं और उनका कहना है कि यह उनका शो सितारों को खाना बनाना नहीं आने के मिथक को तोड़ देगा । ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की निर्देशक फराह के इस शो में उनके फिल्म जगत से जुड़े कई दोस्त नजर आएंगे जिनमें अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा खान, युवराज सिंह, कपिल शर्मा, रितेश देशमुख और करन जौहर व अन्य शामिल हैं।

 मेरा कुकरी शो साबित कर देगा कि सितारे भी बना सकते हैं खाना:  फराह खान

मुंबई: फिल्मकार फराह खान अपने नए कुकरी शो ‘फराह की दावत’ को लेकर खासी रोमांचित हैं और उनका कहना है कि यह उनका शो सितारों को खाना बनाना नहीं आने के मिथक को तोड़ देगा । ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की निर्देशक फराह के इस शो में उनके फिल्म जगत से जुड़े कई दोस्त नजर आएंगे जिनमें अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा खान, युवराज सिंह, कपिल शर्मा, रितेश देशमुख और करन जौहर व अन्य शामिल हैं।

फराह ने बताया, ‘शो के लिए आगंतुकों की सूची मैंने तैयार की थी। इसमें मेरे कई दोस्त हैं जो यहां पर अपनी रेसिपी को दर्शकों के साथ साझा करेंगे और उन्हें मेरे साथ यहां पकाएंगे। यह बहुत मजेदार शो होगा।’ उन्होंने कहा कि आम धारणा है कि सितारे खाना नहीं पका सकते लेकिन उनका यह शो इसी मिथक को तोड़ने का काम करेगा। ‘फराह की दावत’ का निमंत्रण 22 फरवरी को एक मनोरंजन चैनल पर होगा है।

 

Trending news