Zee Rozgar Samachar

सुस्त शुरुआत के बाद 'नाम शबाना' ने पकड़ी रफ्तार

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू के एक्शन से सजी फिल्म 'नाम शबाना' ने देश में बॉक्स ऑफिस पर 21.30 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. शिवम नायर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पिछले तीन दिनों में कमाई में रफ्तार पकड़ी है. सोमवार तक इस फिल्म ने 18.76 रुपए का कारोबार कर लिया था. 

सुस्त शुरुआत के बाद 'नाम शबाना' ने पकड़ी रफ्तार
'नाम शबाना' के कारोबार में उछाल (Film Poster)

मुम्बई : बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू के एक्शन से सजी फिल्म 'नाम शबाना' ने देश में बॉक्स ऑफिस पर 21.30 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. शिवम नायर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पिछले तीन दिनों में कमाई में रफ्तार पकड़ी है. सोमवार तक इस फिल्म ने 18.76 रुपए का कारोबार कर लिया था. 

फिल्म के प्रवक्ता ने एक बयान में बताया कि फिल्म ने 31 मार्च को 5.12 करोड़, 1 अप्रैल को 6.37 करोड़ और 2 अप्रैल को 7.27 करोड़ और 3 अप्रैल को 2.54 करोड़ का बिजनेस किया. यह फिल्म 37 देशों में 354 स्क्रीन पर एकसाथ रिलीज हुई है और विदेश में भी इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

'नाम शबाना' फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा अक्षय कुमार और मनोज बाजपेयी की भी खास भूमिकाएं हैं. इस फिल्म में तापसी का किरदार 2015 में आई नीरज पांडे की जासूसी थ्रिलर 'बेबी' पर आधारित है.

गौरतलब है कि इस महीने लगातार महिला केंद्रित फिल्मों ने दस्तक दी। फिल्लौरी, अनारकली ऑफ आरा और नाम शबाना। वहीं वरूण आलिया स्टारर बदरीनाथ की दुल्हनिया ने भी 139 प्रतिशत प्रॉफिट कमाया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.