Video: हिट डांस नंबर 'दिलबर' ने बनाया नदीम को 'मोस्ट व्यूड म्यूजिक कंपोजर'
Advertisement

Video: हिट डांस नंबर 'दिलबर' ने बनाया नदीम को 'मोस्ट व्यूड म्यूजिक कंपोजर'

देश के सबसे चर्चित म्यूजिक कंपोजर में से एक नदीम शैफी की जोड़ी श्रवण के साथ बनी और दोनों को लोग नदीम-श्रवण के नाम से जानने लगे. 'सत्यमेव जयते' में रीक्रिएट किए गए सॉन्ग 'दिलबर' को यूट्यूब पर वन बिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

'सिर्फ तुम' फिल्म के 'दिलबर' सॉन्ग को नदीम-श्रवण ने कंपोज किया था (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सुष्मिता सेन और संजय कपूर की फिल्म 'सिर्फ तुम' के हिट सॉन्ग 'दिलबर दिलबर' को पिछले साल आई जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में फिर से रीक्रिएट किया. फिल्म के इस गाने में नोरा फतेही ने जमकर ठुमके लगाए थे जिसे फैंस का खूब प्यार भी मिला. वहीं 45 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी. बता दें कि इसके ऑरिजनल सॉन्ग को नदीम-श्रवण ने कंपोज किया था. रीमेक गाने के सफल होने के बाद नदीम शैफी दुनिया भर में 'मोस्ट व्यूड म्यूजिक कंपोजर' बन गए हैं. 

देश के सबसे चर्चित म्यूजिक कंपोजर में से एक नदीम शैफी की जोड़ी श्रवण के साथ बनी और दोनों को लोग नदीम-श्रवण के नाम से जानने लगे. 'सत्यमेव जयते' में रीक्रिएट किए गए सॉन्ग 'दिलबर' को यूट्यूब पर वन बिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसी के साथ नदीम दुनिया का 'मोस्ट व्यूड म्यूजिक कंपोजर' का खिताब भी मिल गया है. 

रीक्रिएट किया गया सुष्मिता सेन का हिट सॉन्ग 'दिलबर', नोरा फतेही और जॉन अब्राहम ने लगाए ठुमके

बता दें कि आजकल इंडस्ट्री में 80 और 90 के दशक के ओरिनजल हिट नंबर्स को रीक्रिएट किया जा रहा है. इन रीमेक गानों को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड में नदीम-श्रवण की जोड़ी ने कई हिट ट्रैक्स बनाएं और न जाने कितने ही गानों को अपने संगीत से अमर बना दिया. 

Trending news