close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नाना पाटेकर की मां निर्मला ने 99 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार

नाना पाटेकर के इस दुख में कई सितारों ने जताया शोक 

नाना पाटेकर की मां निर्मला ने 99 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार
नाना पाटेकर ने किया अंतिम संस्कार, फोटो साभार: Bollywoodlife

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर की मां निर्मला का कल सुबह निधन हो गया. बताया जा रहा है कि 29 तारीख की सुबह मुंबई में उन्होंने अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि निर्मला काफी समय से बीमारी से जूझ रही थीं. उनकी उम्र 99 साल थी, उम्र के कारण ही उन्हें कई तरह की परेशानियां होने लगी थीं.  

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार 99 वर्षीय निर्मला अपने खराब स्वास्थ्य के चलते हॉस्पिटल में एडमिट थीं. बताया जा रहा है कि नाना पाटेकर की मां काफी लंबे अरसे से याददाश्त को लेकर परेशानियां उठा रही थीं. हालत यह हो गई थी कि वह अपने आसपास के लोगों को भी पहचान नहीं पाती थीं. 
इस दुख के मौके पर बॉलीवुड और मराठी सिनेमा के कई सारे कलाकार नाना पाटेकर के साथ नजर आए. कई लोगों ने नाना की मां निर्मला की अंतिम यात्रा में हिस्सा लिया. 

गौरतलब है कि नाना अपनी मां को लेकर बहुत फिक्रमंद रहते थे. इसलिए वह 1 बीएचके फ्लैट में उनके साथ ही रहते थे. नाना पाटेकर ने कुछ समय पहले अपना लगभग सारा पैसा चैरिटी में दान कर दिया था, जिसके बाद वह इस फ्लैट में शिफ्ट हो गए थे. इन दिनों वह ज्यादा वक्त अपने परिवार के लोगों के साथ ही बिताना पसंद करते हैं. 


बता दें कि कुछ साल पहले मीडिया से हुई बातचीत में  नाना पाटेकर ने बताया था कि, ‘जब भी मैं अपनी मां के बारे में बात करता हूं, मुझे कुछ हो जाता है. मुझे पता है कि वो 94 साल की हां और किसी भी वक्त हमें अलविदा कह सकती हैं, इसीलिए जब भी मुझे कॉल आता है मैं डर जाता हूं.'

इस इंटरव्यू में नाना ने यह भी बताया था कि उनकी मां अब देख नहीं सकती. लेकिन जैसे ही उन्हें पता लगता था कि नाना बाहर जा रहे हैं, तो वो उनका हाथ पकड़ लेती थीं और रोने लगती थीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें