नरगिस फाखरी ने उड़ाया खुद का मजाक, 'Breaking News' लिख शेयर की अपनी ऐसी तस्वीर
Advertisement

नरगिस फाखरी ने उड़ाया खुद का मजाक, 'Breaking News' लिख शेयर की अपनी ऐसी तस्वीर

कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर उनके बढ़े हुए पेट के चलते कई मीडिया रिपोर्ट्स में उनके प्रेग्‍नेंट होने के कयास लगाए जाने लगे. ऐसे में नरगिस ने अपने प्रेग्‍नेंट होने की खबरों का खुद ही मजाक उड़ाया है. 

नरगिस ने एक और ट्वीट कर साफ किया कि वह मजाक कर रही हैं (फोटो- इंस्टाग्राम/ट्विटर)

नई दिल्ली: अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने अपनी गर्भावस्था की अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि ऐसा नहीं है. नरगिस शुक्रवार को हवाईअड्डे पर नजर आई थीं, जिसमें उनका वजन बढ़ा हुआ और पेट के हिस्से के पास उभार नजर आया था. सोशल मीडिया पर साझा कुछ तस्वीरों में वह अपना चेहरा छिपाते नजर आ रही हैं, ताकि फोटोग्राफर उनकी तस्वीरें न ले सकें.

  1. नरगिस फाखरी ने अपनी गर्भावस्था की अफवाहों का खंडन किया.
  2. वह गर्भवती नहीं हैं और उनका वजन अधिक बढ़ गया है.
  3. वजन बढ़ जाने से नरगिस का पेट निकला हुआ नजर आया.

यह भी पढ़ें- ....तो आईफा अवॉर्ड्स में नरगिस फाखरी इस वज़ह से हुईं TROLL! 

बता दें, कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर उनके बढ़े हुए पेट के चलते कई मीडिया रिपोर्ट्स में उनके प्रेग्‍नेंट होने के कयास लगाए जाने लगे. ऐसे में नरगिस ने अपने प्रेग्‍नेंट होने की खबरों का खुद ही मजाक उड़ाया है. उन्‍होंने अपना एक फोटो पोस्‍ट किया है और उसके कैप्‍शन में लिखा है 'ब्रेकिंग न्‍यूज'. इस फोटो में नरगिस का पेट निकला हुआ नजर आ रहा है और इस फोटो के नीचे लिखा है 'हैमबर्गर ने इंकार कर दिया है कि यह उसका है.' हालांकि नरगिस ने एक और ट्वीट कर साफ किया कि वह मजाक कर रही हैं.

उन्होंने फैशन लेबल जैडिग एंड वोल्टेयर से ड्रेस का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया. नरगिस को पिछली बार वर्ष 2016 की फिल्म 'बैंजो' में देखा गया था. फाखरी ने हाल ही में 18वें आईफा अवॉर्ड्स में शिरकत की थीं. महरून रंग की गाउन में ग्रीन कार्पेट पर उतरी नरगिस ने मीडिया की निगाहें अपने और खींच ली थी. 

 

Feeling Fabulous #iifa2017

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

ड्रीप नेक ड्रेस पहन जब वे ग्रीन कार्पेट पर उतरीं तो हर किसी ने उनके आउटफिट की तारीफ की थी. तस्वीरें नरगिस ने इंस्टाग्राम पर साझा की थी.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news