Hope Aur Hum Trailer: 3 जेनरेशन, 3 कहानी और कई सवालों को दिखाती है नसीरुद्दीन शाह की फिल्म
Advertisement

Hope Aur Hum Trailer: 3 जेनरेशन, 3 कहानी और कई सवालों को दिखाती है नसीरुद्दीन शाह की फिल्म

फिल्म में नसीरुद्दीन शाह गाइड की तरह नजर आएंगे. वह फिल्म में कई जगहों पर जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बाते बताते हुए भी नजर आएंगे. इसकी झलक आपको ट्रेलर में भी देखने को मिलेगी.

(फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह और सोनाली कुलकर्णी जल्द ही फिल्म 'होप और हम' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन मशहूर एड फिल्ममेकर सुदीप बंदोपाध्याय द्वारा किया गया है. फिल्म में सोनाली और नसीरुद्दीन शाह अहम भूमिकाओं में हैं. वहीं कबीर साजिद, नवीन कस्तूरिया और आमिर बशीर भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदारों में हैं. फिल्म की कहानी एक परिवार के इर्द गिर्द घूमती है. नसीरुद्दीन और सोनाली की यह फिल्म 11 मई को रिलीज होगी.

  1. 11 मई को रिलीज होगी फिल्म
  2. नसीरुद्दीन और सोनाली अहम भूमिका में आएंगे नजर
  3. सुदीप बंदोपाध्याय ने किया है निर्देशन

इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह गाइड की तरह नजर आएंगे. वह फिल्म में कई जगहों पर जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बाते बताते हुए भी नजर आएंगे. इसकी झलक आपको ट्रेलर में भी देखने को मिलेगी. जैसे फिल्म के ट्रेलर में उनका एक डायलॉग है, 'लोगों से प्यार करो चीजों से नहीं'. इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर को देख आप यह भी समझ जाएंगे कि फिल्म में तीन लोगों की जर्नी को दिखाया गया है और तीनों की जर्नी में एक ऐसा मोड़ आता है जहां उनके लिए फैसला लेना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. यहां देखें ट्रेलर-

अब अगर आपने ट्रेलर देख लिया है तो आप भी समझ गए होंगे कि ट्रेलर में किस तरह से कहानी कुछ उलझती हुई नजर आ रही है. वहीं, आखिर ये तीनों किस तरह से अपनी जिंदगी के फैसले लेते हैं और आगे बढ़ते हैं यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. होप और हम 11 मई को रिलीज होगी. यहां आपको यह भी बता दें कि 11 मई को आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' और गोविंदा और वरुण शर्मा की फिल्म 'फ्राइ डे' भी रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news