Saba Azad की फिल्म 'मिनिमम' में विशेष भूमिका निभाएंगे नसीरुद्दीन शाह
Advertisement

Saba Azad की फिल्म 'मिनिमम' में विशेष भूमिका निभाएंगे नसीरुद्दीन शाह

Naseeruddin Shah In Minimum: नसीरुद्दीन शाह फिल्म 'मिनिमम' में एक विशेष भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म, जिसमें सबा आजाद, गीतांजलि कुलकर्णी, नमित दास और रुमाना मोल्ला भी हैं. 

 

Saba Azad की फिल्म 'मिनिमम' में विशेष भूमिका निभाएंगे नसीरुद्दीन शाह

Naseeruddin Shah in Saba Azad Film: दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह फिल्म 'मिनिमम' में एक विशेष भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म, जिसमें सबा आजाद, गीतांजलि कुलकर्णी, नमित दास और रुमाना मोल्ला भी हैं, का निर्देशन खुद रुमाना ने किया है, हाल ही में इसकी शूटिंग पूरी हुई. बेल्जियम पर आधारित, यह फिल्म लेन-देन के विवाह और प्रवास के साथ प्यार, स्नेह और दोस्ती के मूल में है. 

फौजिया की कहानी

फिल्म की आधिकारिक सिनॉप्सिस इसे एक नवविवाहित आप्रवासी फौजिया की कहानी के रूप में वर्णित करती है. जब उसे पता चलता है कि उसके पति अली के बारे में उसे जो कुछ भी बताया गया था वह सब झूठ था और जब तक एक फ्रांसीसी ट्यूटर, लॉरी को उसे मूल बातें सिखाने के लिए काम पर नहीं रखा जाता, तब तक वह सारी उम्मीद खो देती है. एक असामान्य दोस्ती जाली है, रहस्य उजागर होते हैं और फौजिया मिनिमम से अधिक की मांग करना सीखती है.

'इराडा' में आ चुकी हैं साथ नजर 

बेल्जियम में पली-बढ़ी रुमाना नसीरुद्दीन शाह के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'इराडा' में नजर आ चुकी हैं.

रुमाना ने कही ये बात

अपनी अनुभवी सह-कलाकार के साथ फिर से जुड़ने पर, रुमाना ने कहा, "यह फिल्म प्यार का श्रम रही है और मैं निश्चित रूप से कह सकती हूं कि सारी उथल-पुथल इसके लायक थी. और नसीर सर के साथ शूटिंग करना वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा था."

सर्बिया और भारत में हुई शूटिंग

प्लाटून वन फिल्म्स और एलानार फिल्म्स के शिलादित्य बोरा और राधिका लवू द्वारा निर्मित फिल्म को बेल्जियम, सर्बिया और भारत में लोकेशन पर शूट किया गया है और यह 2023 की शुरूआत में रिलीज होने वाली है.

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news