लंबे समय बाद नसरुद्दीन शाह कर रहे पर्दे पर वापसी, शॉर्ट फिल्म 'The wallet' में आएंगे नजर
Advertisement

लंबे समय बाद नसरुद्दीन शाह कर रहे पर्दे पर वापसी, शॉर्ट फिल्म 'The wallet' में आएंगे नजर

यह कहानी दो बुजुर्गों के अधूरी प्रेम कहानी को बयान करती है. इसे सौमित्र सिंह ने निर्देशित किया है. 

लंबे समय बाद नसरुद्दीन शाह कर रहे पर्दे पर वापसी, शॉर्ट फिल्म 'The wallet' में आएंगे नजर

नई दिल्ली: शॉर्ट फिल्म 'द वॉलेट (The wallet)' नसीरुद्दीन शाह (Nasruddin Shah) और नवनी परिहार के किरदारों के इर्द-गिर्द की कहानी है. नसीरुद्दीन शाह (Nasruddin Shah) द्वारा द्वारा काफी लंबे अरसे के बाद पर्दे पर वापसी है. पिछले काफी समय से नसीरुद्दीन शाह कंट्रोवर्शियल बयानों की वजह से खबरों में रहे हैं. लेकिन इस लॉक डाउन के माहौल में उनकी  फिल्म लोगों को एंटरटेन करने के लिए आई है. यह कहानी दो बुजुर्गों के अधूरी प्रेम कहानी को बयान करती है. इसे सौमित्र सिंह ने निर्देशित किया है. 

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह कहते हैं की जिस तरह एक शॉर्ट फिल्म लिखना उपन्यास लिखने की तुलना में अधिक कठिन होती हैं, मुझे लगता है कि शॉर्ट फिल्म को फीचर फिल्मों की तुलना में बनाना भी मुश्किल होता है क्योंकि उन्हें संक्षिप्त करना होता है. नसीर कहते हैं कि पिछले कुछ सालों में जितनी भी शॉर्ट फिल्म मैंने की है. द वॉलेट को जरूर रिकमेंड  करूंगा, जो एक बहुत ही सरल, प्यारी और चलती फिरती कहानी है. मुझे वास्तव में इस पर काम करने में बहुत मजा आया. 

fallback

नवनी परिहार कहना है कि इस खूबसूरत शॉर्ट फिल्म 'द वॉलेट' के लिए काम करना एक शानदार अनुभव था. इसकी एक प्यारी और सरल पटकथा है. हां, मेरे पसंदीदा अभिनेता मिस्टर नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करना मेरे लिए आइसींग ऑन डी केक जैसा था. 

लेखक-निर्देशक सौमित्र सिंह  कहते हैं कि हर एक फिल्म मेकिंग प्रोसेस 1 सफर की तरह होता है...हाँ, यह अक्सर एक रोलर कोस्टर की सवारी होती है, लेकिन यही तो मजा है...मैं नसीरुद्दीन शाह, नवनी परिहार जैसे हमारे फिल्म उद्योग के महान आइकन के साथ काम करके उनका आभारी हूं...मेरी माँ , शिप्रा सिंह ने न केवल मुझे आर्थिक रूप से बल्कि भावनात्मक रूप से भी फिल्म को पूरा करने में मदद की ताकि मैं मैदान में डट कर रह सकूं.... चंदवा लेटने नेशनल और इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 50 से ज्यादा अवार्ड बटोरे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news