close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तनुश्री मामले में महिला आयोग में नाना पाटेकर- विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज

एडवोकेट गौरव गुलाटी ने Zee News Digital से बात करते हुए बताया कि उन्‍होंने यह शिकायत आज (4 अक्‍टूबर) ही फाइल की है.

तनुश्री मामले में महिला आयोग में नाना पाटेकर- विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज

नई दिल्‍ली: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के 10 साल पुराने मामले पर शिकायत मिलने के बाद अब राष्‍ट्रीय महिला आयोग में नाना पाटेकर, फिल्‍म 'चॉकलेट' के निर्देशक (विवेक अग्निहोत्रि) एक अन्‍य व्‍यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है. तनुश्री दत्ता द्वारा यह आरोप लगाए जाने के बाद यह शिकायत एडवोकेट गौरव गुलाटी द्वारा फाइल की गई है. गौरव गुलाटी, एक वकील होने के साथ ही एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं. गौरव ने Zee News Digital से बात करते हुए बताया कि उन्‍होंने यह शिकायत आज ही फाइल की है. उन्‍होंने कहा कि हम चाहते हैं कि यह इंक्‍वायरी जल्‍द से जल्‍द हो और दिल्‍ली में हो क्‍योंकि मुंबई में जिन लोगों के खिलाफ आरोप है, वह अपने रसूख का इस्‍तेमाल कर इसकी निष्‍पक्ष जांच नहीं होने देंगे.

बता दें कि खुद तनुश्री दत्ता का कहना है कि जब से उन्‍होंने यह मामला उठाया है, उन्‍हें लगातार धमकियां मिल रही हैं. ऐसे में बुधवार को ही मुंबई पुलिस ने तनुश्री को 24 घंटे की सुरक्षा मुहैया कराई है. लेकिन सुरक्षा के बाद भी तनुश्री की मानें तो दो अनजाने लोगों ने उनके घर में घुसने की कोशिश की है. हालांकि सिक्‍योरिटी गार्ड्स ने इन लोगों को समय पर रोक लिया.

tanushree dutta

हाल ही में तनुश्री ने कहा था कि नाना के वकील के बयान के बाद भी उन्‍हें अब तक उनकी तरफ से कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है. लेकिन तनुश्री ने अपने ताजा बयान में माना है कि उन्‍हें न सिर्फ नाना पाटेकर बल्कि निर्देशक विवेक अग्निहोत्रि की तरफ से भी कानूनी नोटिस मिल चुका है. अपने इस बयान में तनुश्री ने बताया कि कैसे इन लोगों के समर्थक उन्‍हें सोशल मीडिया या अन्‍य जगहों पर टारगेट कर परेशान कर रहे हैं.

सिंटा भी फिर से करेगा इस मामले की जांच
वहीं दूसरी तरफ सिने ऐंट टीवी आर्टिस्‍ट असोसिएशन (CINTA सिंटा) ने मंगलवार को माना कि 2008 में तनुश्री द्वारा उठाई गई बात को असोसिएशन ने सही से नहीं सुना और अब एक बार फिर वह इस मामले पर जांच करेगी. बात दें कि तनुश्री ने उस समय भी सिंटा में अपनी शिकायत दर्ज की थी. सिंटा ने माना कि उस समय तनुश्री को इंसाफ नहीं मिला और अब वह बिना पक्षपात के तेजी से इस मामले की जांच करेगी.

नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री के लीगल नोटिस पर तनुश्री दत्ता ने दिया ऐसा रिएक्शन

क्या है पूरा मामला
एक्ट्रेस तनुश्री ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा, 'हॉर्न ओके प्लीज' फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान एक्‍टर नाना पाटेकर ने मेरे साथ बद्तमीजी की. जब मैंने इस बारे में प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से कहा कि यह बंदा (नाना पाटेकर) मुझे पकड़कर खींच रहा है और डांस सिखा रहा है तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के उन्होंने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. अब सोशल मीडिया और अन्य मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें