Zee Rozgar Samachar

Navya Naveli ने शेयर की Photo, रूमर्ड बॉयफ्रेंड Meezaan Jaaferi ने कर दिया ऐसा कमेंट

मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) ने नव्या की तस्वीर पर कमेंट किया, ‘Wow, मैं आश्चर्यचकित हूं कि ये इतनी अच्छी तस्वीर किसने ली.’ इसके साथ उन्होंने एक दिल वाली इमोजी भी बनाई. मीजान के इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए नव्या ने लिखा, 'मेरे पर्सनल फोटोग्राफर ने.' 

Navya Naveli ने शेयर की Photo, रूमर्ड बॉयफ्रेंड Meezaan Jaaferi ने कर दिया ऐसा कमेंट
फोटो Instagram

मुंबई. बॉलवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने काफी लंबे समय के बाद लोगों का ध्यान खींचा है. हाल ही में नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे बेहद अट्रैक्टिव दिख रही हैं. यूजर्स तो नव्या के लुक की जमकर तारीफ कर ही रहे हैं लेकिन दिलचस्प बात ये है नव्या के रूमर्ड बॉयफ्रेंड का भी कमेंट आया है. दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं नव्या के खास दोस्त और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) के बारे में. 

ब्लैक कलर की ड्रेस में गजब ढा रहीं नव्या

मीजान जाफरी ने नव्या की तस्वीर पर कमेंट किया, ‘Wow, मैं आश्चर्यचकित हूं कि ये इतनी अच्छी तस्वीर किसने ली.’ इसके साथ उन्होंने एक दिल वाली इमोजी भी बनाई. मीजान के इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए नव्या ने लिखा, 'मेरे पर्सनल फोटोग्राफर ने.' इस तस्वीर में वह किसी रेस्त्रां में बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक आउटफिट पहन रखा है और सिल्वर नेकलेस कैरी किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 

नव्या ने खींचा किंग खान की बेटी का ध्यान

तस्वीर को देख बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं. सुहाना ने नव्या की तस्वीर पर लिखा Wah... बता दें कि नव्या आए दिन ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस बार वे मीजान के कमेंट को लेकर सुर्खियों में हैं. यूजर्स को लगता है नव्या अपने दोस्त मीजान को डेट कर रही हैं. हालांकि, दोनों ने पब्लिकली खुलकर कभी इस बात को नहीं स्वीकारा है.

ये भी पढ़ें-Amitabh Bachchan को Corona Vaccine ने दिलाई पल्स पोलिया की याद, जताई ये उम्मीद!

बात अगर इन दोनों के वर्क फ्रंट की करें तो मीजान फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं, लेकिन नव्या अभी भी फिल्मों से दूर हैं. 24 साल की नव्या ‘आरा’ की को-फाउंडर हैं जो कि एक हेल्थकेयर पोर्टल है. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के जरिए वह महिलाओं के स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर बात करती हैं.

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.