Video: 'मम्‍मी कसम' में संजीदा शेख के साथ मस्‍ती करते 'नवाबजादे'

इस फिल्‍म में धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक मुख्‍य रोल में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाले हैं.

Video: 'मम्‍मी कसम' में संजीदा शेख के साथ मस्‍ती करते 'नवाबजादे'

नई दिल्‍ली: रेमो डिसूजा जल्‍द ही अपने प्रोडक्‍शन में फिल्‍म 'नवाबजादे' ला रहे हैं. इस फिल्‍म से बॉलीवुड के तीन प्रसिद्ध डांसर यानी राघव जुएल, पुनीज जे पाठक और धर्मेश येलेंडे एक्‍टर बने नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर एक दिन पहले ही रिलीज हुआ था और अब इस फिल्‍म का पहला गाना भी रिलीज कर दिया गया है. गाने में फिल्‍म के तीनों नवाबजादों के साथ ही टीवी एक्‍ट्रेस संजीदा शेख भी नजर आ रही हैं.

रेमो डिसूजा के प्रोडक्‍शन में बन रही यह फिल्‍म एक कॉमेडी फिल्‍म है, जिसमें फिल्‍म के तीनों एक्‍टर एक ही लड़की से प्‍यार करते और उसे प्रपोज करते नजर आते हैं. लेकिन आलम और मजेदार तब हो जाता है, जब यह लड़की इन तीनों लड़कों के प्रपोजल को ही अपना कर तीनों को हां कर देती है. आप भी देखें इस फिल्‍म का रिलीज यह पहला गाना.

फिल्‍म के ट्रेलर में एक लड़की को प्रपोज करने के बाद इन तीनों लड़कों के फंसने की भी दास्‍तान है. देखें 'नवाबजादे' का ट्रेलर.

इस फिल्‍म में धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक मुख्‍य रोल में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन जहां रेमो डिसूजा करेंगे वहीं इसका निर्देशन जयेश प्रधान करेंगे.  'नवाबजादे' की स्‍टोरी रेमो डिसूजा ने ही लिखी है. क्‍योंकि फिल्‍म के तीनों अहम किरदार जाने माने डांसर हैं तो यह तो साफ है कि फिल्‍म में डांसिंग की फुल डोज देखने को मिलेगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.