close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवाजुउद्दीन सिद्दीकी को दिया 'मंटो की बीवी' ने अवॉर्ड

नवाजुद्दीन ने मजाकिया अंदाज में किया ट्वीट, कहा, 'Manto की बीवी से अवार्ड मिलने के बाद 'अब लगता है अपुन ही Manto है' 

नवाजुउद्दीन सिद्दीकी को दिया 'मंटो की बीवी' ने अवॉर्ड
मजाकिया नवाजुद्दीन को पसंद कर रहे हैं फैंस (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हर रोल को बखूबी निभाकर अपने फैंस को खुश किया है. उन्होंने हाल ही में नेटफिलिक्स की भारतीय ऑरिजनल सीरीज 'स्‍केयर्ड गेम्‍स' में उनका गणेश गायतोंडे का किरदार से एक बार फिर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. हाल ही नवाजुद्दीन के फैंस को उनके एक ट्वीट ने सकते में डाल दिया. क्योंकि ट्वीट के अनुसार जाने-माने साहित्यकार सआदत हसन मंटो की पत्नी ने अवॉर्ड दिया. आप भी चौंक गए न! है ही बात चौंकाने वाली, कि कई साल पहले ही मर चुका कोई इंसान कैसे किसी को अवॉर्ड देने आ सकता है. अरे नहीं नहीं यहां ऐसा भी नहीं कि मंटो की पत्नी की आत्मा ने सपने में आकर नवाजुद्दीन को अवॉर्ड दिया हो. बल्कि हुआ तो कुछ यूं कि नवाजुद्दीन की अपकमिंग फिल्म मंटो में उनकी पत्नी बनी एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने उन्हें एक अवॉर्ड दिया. 

यह अवॉर्ड उन्हें एक निजी कंपनी ने मंटो के रोल को निभाने के लिए दिया है. लेकिन इस बात को नवाजुद्दीन ने कुछ ऐसे मजाकिया अंदाज में पेश किया कि, अपने फैंस को ठहाका लगाने पर मजबूर कर दिया. उनके ट्वीट पर कोई उनकी सहजता की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की दाद दे रहा है. 

ऐसा क्या है ट्वीट में 
ट्वीट में नवाजुद्दीन ने एक फोटेा है जिसमें रसिका उन्हें अवार्ड दे रहीं हैं. जिसमें रेड कलर के गोल्डन प्रिंट वाले कुर्ते में रसिका बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. क्योंकि जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म 'मंटो' में रसिका मंटो की पत्नी रोल में हैं, इसलिए नवाउद्दीन ने लिखा कि 'Manto की बीवी से अवार्ड मिलने के बाद 'अब लगता है अपुन ही Manto है'.


याद दिला दें कि मंटो अपनी रिलीज के पहले ही बहुत चर्चा में है, नवाजुद्दीन के फैंस को पूरी उम्मीद है कि उन्होंने मंटो का किरदार पूरी इमानदारी से निभाया होगा. इस फिल्म की डायरेक्टर नंदिता दास हैं. इसलिए भी इस फिल्म से उम्मीदें बढ़ जाती हैं. खैर यह सब तो फिल्म आने पर देखा जाएगा लेकिन फिलहाल नवाजुद्दीन काफी कूल नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें