close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के हाथ लगी एक और सफलता, लोगों ने कहा- 'शानदार, जबरदस्त, जिंदाबाद...'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को यह पुरस्कार रविवार को वेल्स (ब्रिटेन) के काउंसिल जनरल मिक एंटोनिव द्वारा प्रदान किया गया.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के हाथ लगी एक और सफलता, लोगों ने कहा- 'शानदार, जबरदस्त, जिंदाबाद...'
नवाजुद्दीन जल्द ही फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में नजर आने वाले हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, नवाजुद्दीन सिद्दीकी)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को सिनेमा में उनके योगदान के लिए कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में गोल्डन ड्रैगन अवॉर्ड (Golden dragon award) से सम्मानित किया गया. उन्हें यह पुरस्कार रविवार को वेल्स (ब्रिटेन) के काउंसिल जनरल मिक एंटोनिव द्वारा प्रदान किया गया. इस खबर को अपने प्रशंसकों संग साझा करने के लिए नवाजुद्दीन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मुझे इस प्रतिष्ठित गोल्डन ड्रैगन अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए वेल्स (यूके) के काउंसिल जनरल मिस्टर मिक एंटोनिव और कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल को धन्यवाद."

इस समारोह में दिग्गज अभिनेत्री ज्यूडी डेंच को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड मिला. नवाज ने आगे लिखा, "लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड प्राप्त करने के लिए ज्यूडी डेंच को बधाई." इसके बाद इंस्टाग्राम पर लोगों ने नवाजुद्दीन को बधाई दी और कहा, 'शानदार, जबरदस्त, जिंदाबाद'. काम की बात करें, तो नवाजुद्दीन जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी मुख्य भूमिका में होंगी. पहली बार नवाजुद्दीन और आथिया को बड़े पर्दे पर साथ देखा जाएगा. 

VIDEO: रिलीज हुआ 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर, जम रही है नवाजुद्दीन-आथिया की जोड़ी

वहीं, इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के कई जगहों पर हुई हैं. यह फिल्म इस साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अपने डेब्यू फिल्म 'हीरो' के बाद अथिया की तीसरी बॉलीवुड फिल्म होगी, जबकि इससे पहले वह अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में अपना छाप छोड़ने में असफल रहीं. इस फिल्म में सनी लियोनी का एक आइटम नंबर भी देखने को मिलेगा, जिसमें सनी नवाज के साथ डांस करती हुई दिखाई देंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें