close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिल्म करने के बाद एक्टर खाली हो जाता है : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी 'ठाकरे' के लीड एक्टर नवाजुद्दीन इसे अपने करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म मानते हैं.

फिल्म करने के बाद एक्टर खाली हो जाता है : नवाजुद्दीन सिद्दीकी
(फोटो साभार- Instagram)

मुंबई : बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म 'ठाकरे' का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है. फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है लेकिन इसी बीच फिल्म के लीड एक्टर नवाजुद्दीन इसे अपने करियर की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म मानते हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म के किरदार में नाल भरने के लिए शूटिंग के दौरान रातों की नींद तक उड़ा दी थी. नवाज ने बताया कि बाला साहेब ठाकरे का किरदार उनके जहन में इस कदर बैठ गया था कि वह नींद में भी ठाकरे जी की स्पीच दोहराते रहते थे. 

जी न्यूज से खास बातचीत में नवाज ने बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए अपनी जान लगा दी. फिल्म का टीजर आउट होने के बाद उन्हें यह समझ आ गया था कि लोगों का फिल्म के प्रति झुकाव जरूर होगा. इसलिए उन्होंने दोगुनी मेहनत से फिल्म पर काम किया. आज फिल्म के ऑफिशियल ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है. थिएटर में मौजूद लोगों द्वारा मिले ट्रेलर के रिस्पांस से उन्हें इस बात का भी पता चल गया है कि फिल्म को देखने के लिए फैंस कितने बेताब हैं. 

सेंसर में अटकी शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे पर बनी फिल्म, आज रिलीज होगा ट्रेलर

रोल के लिए कलाकार पूरी जान लगा देता है : नवाज 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे बताया कि हर किरदार हर एक्टर को कुछ न कुछ देकर भी जाता है और एक एक्टर से लेकर भी, यानी कि एक किरदार को जीने के लिए एक कलाकार अपना सब कुछ लगा देता है. सारी प्रतिभा को समर्पित कर देता है, साथ ही उस किरदार से प्रभावित हो कुछ ना कुछ विशेषताएं अपने साथ ले जाता है. नवाज आगे कहते हैं कि किरदार में अपनी एक्टिंग को पूरी तरह से समर्पित करने के बाद एक्टर खाली हो जाता है. 

नवाज के अपोजिट नजर आएंगी अमृता राव 
बता दें कि फिल्म 'ठाकरे'' 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. बालासाहेब ठाकरे कि इस बायोपिक से नवाज को बहुत उम्मीदें हैं. इसी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी को विश्वास है कि उनकी मेहनत जरूर रंग लाएगी और लोगों को फिल्म पसंद आएगी. अभिजीत पांसे ने फिल्म का निर्देशन किया तो वहीं नवाज के ऑपोजिट अमृता राव मीना ताई के रोल में नजर आने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें